गोविंदा ने बीजेपी नेता का किया प्रचार, एमपी के कांग्रेस नेता बिफड़े
गोविंदा ने बीजेपी नेता का किया प्रचार, एमपी के कांग्रेस नेता बिफड़े
Share:

इंदौरः महाराष्ट्र विधानसभा को लेकर इन दिनों सियासत गर्म है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और पूर्व में कांग्रेस से सांसद रह चुके गोविंदा ने महाराष्ट्र में भाजपा नेता चैनसुख मदनलाल संचेती के लिए प्रचार किया। उनका यह प्रचार मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेताओं को रास नहीं आया। मध्य प्रदेश के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने इसके लिए गोविंदा की आलोचना की। सज्जन ने आरोप लगाया कि 'ऐसे लोगों का कोई ईमान नहीं होता।' उन्होंने इस दौरान कहा, 'ये पैसे के लिए काम करते हैं।

अगर आप उन्हें अधिक पैसा देते हैं, तो वे आपके लिए मंच पर नाचेंगे और अगर कोई और उन्हें अधिक पैसे देता है तो वे उसके मंच पर नाचने करने के लिए आपके मंच को छोड़ देंगे।' वर्मा ने गोविंदा से भाजपा नेता के लिए चुनाव प्रचार के बारे में पूछे जाने पर कहा, कांग्रेस सरकार ने उन्हें मध्य प्रदेश का आइकन बनाया था, मगर इस तरह के आइकन को हटाने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।

'रिपोर्ट के अनुसार, सितंबर में मध्य प्रदेश के मंत्री पीसी शर्मा ने मध्य प्रदेश की परंपराओं और पर्यटन स्थलों को बढ़ावा देने के लिए गोविंदा को ब्रांड एंबेसडर बनाया था। गोविंदा ने शनिवार को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मलकापुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार, चैनसुख मदनलाल संचेती के लिए प्रचार किया। गोविंदा ओपेन जीप में संचेती के साथ दिखाई दिए।बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ने यहां एक रोड शो के दौरान जनता का अभिवादन किया। यही कारण था कि गोविंदा पर सज्जन भड़क गए और उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई।

हरियाणा चुनाव: समाजसेवी नंदकिशोर गोयनका ने डाला वोट, कहा- ये गाय को खाना खिलने जैसा काम

महाराष्ट्र चुनावः आदर्श आचार संहिता के दौरान 142 करोड़ रुपये और 975 अवैध असलहे जब्त

महाराष्ट्र चुनाव: वोट डालने से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे आदित्य ठाकरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -