दाऊद इब्राहिम से संबंधों को लेकर घिरे प्रफुल्ल पटेल, भाजपा ने किया जोरदार हमला

दाऊद इब्राहिम से संबंधों को लेकर घिरे प्रफुल्ल पटेल, भाजपा ने किया जोरदार हमला
Share:

मुंबईः महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने में अब हफ्ते भर से भी कम का समय बचा रह गया है। ऐसे में राज्य में सियासी पार्टीयां जोरशोर से चुनाव प्रचार में जुटीं हैं। इस बीच एनसीपी को बड़ा झटका लगा है। दाऊद के सहयोगी इकबाल मिर्ची और एनसीपी के प्रमुख नेता प्रफुल्ल पटेल की कंपनी के बीच मुंबई में एक जमीन के समझौते का मामला सामने आया है। ईडी इस मामले की जांच कर रहा है। हालांकि महाराष्ट्र के राजनितिक गलियारों में दाऊद इब्राहिम से एनसीपी के संबंधों की चर्चा दबी जुबान में होती रही है परंतु यह पहला मौका है, जब खुल कर बात सामने आई है। विधानसभा चुनाव में यह मामला एनसीपी को भारी पड़ सकता है।

भाजपा ने इस मुद्दे को लेकर एनसीपी पर जोरदार हमला बोला है। बीजेपी ने ब खुल कर बात सामने आई है। विधानसभा चुनाव में यह मामला एनसीपी को भारी पड़ सकता है। भाजपा ने इस मुद्दे को राष्ट्रीय सुरक्षा से जोड़ कर एनसीपी से पूछा है कि क्या यह सिर्फ जमीन का सौदा है या बात इससे कहीं अधिक थी। दरअसल प्रफुल्ल पटेल के परिवार द्वारा प्रमोटेड कंपनी मिलेनियम डेवलपर्स और मिर्ची के नाम से कुख्यात दिवंगत इकबाल मेमन के बीच सौदा हुआ था। इसमें मिर्ची और इस प्राइवेट कंपनी ने मिलकर 15 मंजिली इमारत सेजे हाउस बनाई थी।

मिर्ची की जमीन थी और बदले में 2007 में इमारत बनाने वाली कंपनी ने उसे 14 हजार वर्गफुट के तीसरी-चौथी मंजिल के फ्लैट दिए थे। प्रफुल्ल पटेल और उनकी पत्नी मिलेनियम डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के शेयरहोल्डर हैं। इस इमारत की 12वीं मंजिल पटेल और उनकी पत्नी की बताई जा रही है। बीजेपी ने इस मामले में कांग्रेस को भी लपेटे में लेते हुए पूछा है कि क्या वह एनसीपी के साथ इन हालतों में गठबंधन जारी रखेगी। वही एनसीपी ने इस पूरे मामले को गलत बताया है।

राजस्थान के शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, कहा- आरएसएस ने भाजपा पर कर लिया है कब्ज़ा

कुरुक्षेत्र में बोले पीएम मोदी, कहा- जब हमारे देश की ताकत बढ़ती है, तो कांग्रेस परेशान हो जाती है

महाराष्ट्र चुनाव: उद्धव ठाकरे की रैली के लिए तोड़ी गई स्कूल की दीवार, स्थगित की गई बच्चों की परीक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -