इस कारण नाराज हुए एनसीपी चीफ शरद पवार, मांगी माफी
इस कारण नाराज हुए एनसीपी चीफ शरद पवार, मांगी माफी
Share:

मुंबईः राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया और महाराष्ट्र के दिग्गज नेता शरद पवार नाराज हो गए हैं। उनकी नाराजगी पार्टी छोड़ने वाले नेताओं को उनका रिशतेदार बताने पर है। दरअसल शुक्रवार को उस वक्त नाराज हो गए जब एक पत्रकार ने उनसे इन खबरों के बारे में पूछ लिया कि उनके रिश्तेदार एवं महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री पदम सिंह पाटिल पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले हैं। रिश्तेदार शब्द के जिक्र होने से पवार खफा हो गए और उन्होंने पत्रकार से माफी मांगने तथा मीडिया ब्रीफिंग से चले जाने को कहा।

श्रीरामपुर में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पवार के सामने उनकी पार्टी के कुछ नेताओं के देर-सवेर भाजपा या शिवसेना में शामिल होने का सवाल आया। ये नेता ‘विकास’ के नाम पर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इस संबंध में एक सवाल का जवाब देते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, 10-15 साल से उनका विकास केवल इसी पार्टी में हुआ था। अब शायद वे और विकास चाहते हैं तथा भाजपा और शिवसेना ने उन्हें यह हासिल करने का कोई रास्ता बता दिया होगा।

शरद पवार ने बताया, ‘‘हालांकि मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है कि यह किस तरह का विकास है। तब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि ‘‘न केवल नेता, बल्कि उनके रिश्तेदार भी’’ 20 साल पुरानी पार्टी छोड़ रहे हैं। पत्रकार ने उस्मानाबाद के राकांपा नेता पदम सिंह पाटिल का नाम लिया। पाटिल, पवार के भतीजे अजीत पवार के साले हैं।

ऐसा लगा कि ‘रिश्तेदार’ शब्द सुनना पवार को रास नहीं आया और इसके बाद भी संवाददाता के इस सवाल पर अड़े रहने पर राकांपा नेता को गुस्सा आ गया। पवार ने कहा, ‘‘यहां रिश्तेदार का सवाल कहां से आया? आप जो कह रहे हैं, वह गलत है। राजनीति में रिश्तेदारों का सवाल कहां से आया?’’ गौरतलब है कि इन दिनों महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी के नेता अपना दल छोड़कर बीजेपी और शिवसेना में शामिल होने पर लगे हैं।

असम NRC में फिर गायब है राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित सनाउल्लाह का नाम, कारगिल युद्ध में भी थे शामिल

विधानसभा उपचुनाव तय करेगा बीजेपी अपना दल गठबंधन का भविष्य

सिख लड़की के धर्मान्तरण मामले में बड़ा खुलासा, हाफिज सईद के आतंकी ने किया था अपहरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -