महाराष्ट्र चुनावः टिकट कटने के बाद भी इस दिग्गज भाजपा नेता ने भरा पर्चा

मुंबईः महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव में अब तीन हफ्ते ही शेष रह गए हैं। ऐसे में सभी दल उम्मीदवारों की घोषणा कर रहे हैं। उम्मीदवारों के ऐलान के साथ ही दलों में बगावत भी हो रही है। सत्ताधारी बीजेपी ने 125 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट में 91 विधायकों को दोबारा मौका दिया गया है। उधर, 12 विधायकों का टिकट काट दिया गया है। जिन लोगों को टिकट कटा है उनमें पार्टी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खड़से और प्रकाश मेहता का नाम भी शामिल है। टिकट कटने के बाद भी एकनाथ खड़से ने नामांकन भर दिया है।

नामांकन करने से पहले खड़से ने मुक्ताईनगर के नागेश्वर मंदिर जाकर पूजा की और वहीं से अपने समर्थकों के साथ तहसील स्थित चुनाव कार्यालय पहुंचे। अपना नामांकन दाखिल करने के बाद भाजपा नेता एकनाथ खड़से ने कहा, मैंने आज नामांकन दाखिल कर दिया है। पार्टी की तरफ से जारी सूची में मेरा नाम नहीं है। मगर मुझे टिकट मिलने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता।

खड़से ने कहा कि मैं नहीं जानता यह सीट भाजपा के पास जाएगी या शिवसेना के पास। मैं इतना जानता हूं कि पिछले 42 वर्षों से मैं भाजपा का वफादार सिपाही रहा हूं। यदि पार्टी के प्रति निष्ठावान होना एक अपराध है, तो हां मैं एक अपराधी हूं। उन्होंने कहा कि बीते 25 सालों में प्रमोद महाजन और गोपीनाथ मुंडे जी के समय से, मैं महाराष्ट्र भाजपा में निर्णय लेने वाली समिति का हिस्सा रहा हूं। मैंने दूसरों के लिए टिकट तय किए हैं।

रेल मंत्री पियूष गोयल के घर हुई चोरी, कई गोपनीय दस्तावेज नदारद

रेल मंत्रालय के स्वच्छता सर्वे में जयपुर स्टेशन ने मारी बाजी, यहाँ देखें पूरी सूची

बच्चों ने सोलर लैंप से दी महात्मा गाँधी को श्रद्धांजलि, बने दो विश्व रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -