मोदी सरकार में शामिल होने के सवाल पर महाराष्ट्र के सीएम ने दिया यह जवाब
मोदी सरकार में शामिल होने के सवाल पर महाराष्ट्र के सीएम ने दिया यह जवाब
Share:

मुंबईः महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी तैयारियों में लगे हैं। इसी सिलसिले में वह राज्य के दौरे पर निकले हैं।राज्य में अभी बीजेपी और शिवसेना की गठबंधन सरकार है। सीएम फडणवीस इन दिनों राज्य में महाजनादेश यात्रा पर निकले पर निकले हैं। सीएम राज्य की 288 सीटों में से 100 से अधिक पर जन संपर्क कर चुके हैं। इस अभियान के दौरान उन्होंने कहा कि अगर उनसे कहा गया तो उन्हें नरेन्द्र मोदी मंत्रिमंडल में काम करने पर खुशी होगी।

सीएम फडणवीस ने बताया कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत इस पार्टी के नेतृत्व में आम लोगों का विश्वास खत्म हो चुका है। मुख्यमंत्री से पूछा गया था कि यदि पार्टी नेतृत्व द्वारा उनसे केन्द्र सरकार में काम करने के लिए कहा गया तो वह क्या कदम उठायेंगे। उन्होंने पहले यह साफ किया था कि इस वर्ष अक्टूबर में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव के बाद वह एक बार फिर महाराष्ट्र में राजग के मुख्यमंत्री के रूप में वापसी करेंगे। फड़णवीस महाराष्ट्र में भाजपा के पहले मुख्यमंत्री हैं।

उनके पांच साल के कार्यकाल को पूरा होने में महज चंद दिन बचे हैं। सीएम अपनी महाजनादेश यात्रा के तहत सतारा जा रहे थे। यह यात्रा 19 सितम्बर को नासिक जिले में संपन्न होनी है और इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भाग लेंगे। यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी सरकार को एक और कार्यकाल मिलेगा, सीएम ने कहा, ‘हमने काम किया है और हम इन कामों पर ही बात करने लोगों के बीच जा रहे हैं। इस यात्रा का उद्देश्य लोगों में सकारात्मक भावनाओं को जागृत करना है। इस यात्रा के दौरान फडणवीस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनके बयान को कोई गंभीरता से नहीं लेता।

INX मीडिया मामला: आज पी चिदंबरम का 74वां जन्मदिन, पहली बार जेल में बिताएंगे यह दिन

पश्चिम बंगाल: 'दीदी' की कुर्सी छीनने के लिए भाजपा ने बनाया मास्टर प्लान, इस तारीख से शुरू होगा अभियान

विदेशी मीडिया से मुखातिब होंगे संघ पमुख मोहन भागवत, इस बात पर रहेगा जोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -