महाराष्ट्र चुनावः वोटिंग के बाद एनसीपी और एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत
महाराष्ट्र चुनावः वोटिंग के बाद एनसीपी और एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत
Share:

औरंगाबादः महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग समाप्त हो चुका है। नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे। सभी न्यूज चैनल और एजेंसियों के एग्जिट पोल के नतीजों में एक बार फिर भाजपा और शिवसेना की सरकार बनती नजर आ रही है। महाराष्ट्र में चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ। मतदान के दौरान किसी भी हिंसा की खबर सामने नहीं आई। मगर वोटिंग के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प होने की बात सामने आई है।

औरंगाबाद में कट कैट गेट इलाके में दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई। पुलिस का कहना है, मतदान संपन्न होने के बाद दो दलों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई। अब स्थिति नियंत्रण में है। एआईएमआईएम के नेता इम्तियाज जलील ने कहा कि मैं अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से बात करने के लिए वहां गया था जब उनपर (एनसीपी कार्यकर्ताओं द्वारा) हमला किया गया।

हमने पुलिस से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई करने के लिए कहा है। जानकारी के लिए बता दें कि राज्य में भाजपा-शिवसेना गठबंधन (एनडीए) और कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन के बीच मुख्य मुकाबला है। भाजपा गठबंधन की बात करें तो भाजपा 150 सीटों पर चुनाव लड़ रही है तो वहीं शिवसेना 124 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। वहीं अगर बात कांग्रेस की बात करें तो उसने 147 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं, वहीं एनसीपी 121 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

तिहाड़ में बंद डीके शिवकुमार से मिले पूर्व सीएम कुमारस्वामी

अयोध्या मामले में शिया वक़्फ़ बोर्ड का बड़ा बयान, कहा- हिन्दुओं को दे दी जाए जमीन

ममता ने फिर भड़ी हुंकार, बोलीं - बंगाल में नहीं आने देंगे एनआरसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -