ईवीएम को लेकर फिर बवाल, बसपा नेता ने फेंकी स्याही और लगाए नारे
ईवीएम को लेकर फिर बवाल, बसपा नेता ने फेंकी स्याही और लगाए नारे
Share:

ठाणेः ईवीएम को लेकर फिर बवाल मचा है। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग के दौरान पोलिंग बूथ पर एक बीएसपी के नेता ने ईवीएम मशीन पर स्याही फेंक दी। ईवीएम पर स्याही फेंकते हुए बसपा नेता सुनील खम्बे ने 'ईवीएम मुर्दाबाद' और 'ईवीएम नहीं चलेगा' के नारे भी लगाए। पोलिंग बूथ में बवाल करता देख महाराष्ट्र पुलिस बसपा नेता को पकड़ कर पुलिस स्टेशन ले गई और पूछताछ कर रही है। जानकारी के लिए बता दें कि महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना गठबंधन (एनडीए) और कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन के बीच मुख्य मुकाबला है।

भाजपा गठबंधन की बात करें तो भाजपा 150 सीटों पर चुनाव लड़ रही है तो वहीं शिवसेना 124 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। वहीं अगर बात कांग्रेस की बात करें तो उसने 147 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं, वहीं एनसीपी 121 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। चुनाव समाप्त होते ही महाराष्ट्र और हरियाणा चुनाव के एग्जिट पोल भी सामने आ गए हैं। दोनों ही राज्यों में भाजपा गठबंधन की सरकार बनते हुए देखी जा रही है।

महाराष्ट्र में इंडिया टीवी के सर्वे के मुताबिक भाजपा और शिवसेना को 230, कांग्रेस और एनसीपी को 48 और अन्‍य दलों को 10 सीटें मिलने का अनुमान है। इसी तरह आज तक के सर्वे के मुताबिक भाजपा-शिवसेना को 166-194 तक, कांग्रेस-एनसीपी को 72 से 90 और अन्‍य दलों को 22 से 34 सीटें मिलने का अनुमान है।

इमरान के मंत्री का छोटा मुंह बड़ी बात, कहा- अब टैंक या तोपें नहीं चलेंगी, अब परमाणु युद्ध होगा ...

भूपेश बघेल को बड़ी राहत, अश्लील सीडी कांड में चल रही ट्रायल पर SC ने लगाई रोक

कन्हैया कुमार तेजस्वी को नेता मानने को तैयार, बताया यह कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -