सुशांत सिंह के फैन ने आदित्य ठाकरे को दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने बेंगलुरु से किया गिरफ्तार
सुशांत सिंह के फैन ने आदित्य ठाकरे को दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने बेंगलुरु से किया गिरफ्तार
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री तथा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे को जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 34 वर्षीय अपराधी को पश्चिम क्षेत्रीय साइबर पुलिस ने कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है। अपराधी ने स्वयं को सुशांत सिंह राजपूत का प्रशंसक बताया है। उसका आरोप है कि सुशांत का क़त्ल आदित्य ठाकरे ने कराया था। अपराधी ने ठाकरे के वाट्सऐप पर धमकी भरे मैसेज भेजे थे तथा 3 धमकी भरे कॉल भी किए थे। हालांकि ये कॉल्स आदित्य ने कभी रिसीव नहीं किए।

पुलिस के अनुसार, अपराधी ने 8 दिसंबर की आधी रात को आदित्य ठाकरे के व्हाट्सएप पर धमकी भरे मैसेज किए थे। अपराधी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए आदित्य ठाकरे को जिम्मेदार ठहराया था। तत्पश्चात, अपराधी ने आदित्य ठाकरे को तीन बार फ़ोन भी किया। ठाकरे ने उसके अनजान कॉल रिसीव नहीं किए। इस केस की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई थी।

वही अपराधी ने धमकी भरे मैसेज भेजकर लिखा था- ‘तूने सुशांत सिंह राजपूत को मारा अगला नंबर तेरा होगा।’ अपराधी ने आदित्य ठाकरे को अपशब्द भी बोले थे। साइबर पुलिस ने अपराधी तक पहुंचने के लिए तकनीकी सहायता ली थी। पुलिस को पता चला कि अपराधी बेंगलुरु में है। पुलिस ने जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। मीडिया में खबर आई कि अभिनेता ने आत्महत्या कर ली है मगर अभी तक मौत की गुत्थी सुलझी नहीं है।

राजनीति अपनी जगह, शिष्टाचार अपनी जगह.., मोदी-योगी ने फिर दिखा दिया

समय से पहले संसद सत्र समाप्त होने पर आई जया बच्चन की प्रतिक्रिया, कही ये बात

असम और मेघालय के कांग्रेस सांसदों ने की पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -