महाराष्ट्र: कृषि मंत्री दादाजी भुसे हुए कोरोना वायरस संक्रमित
महाराष्ट्र: कृषि मंत्री दादाजी भुसे हुए कोरोना वायरस संक्रमित
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के कृषि मंत्री दादाजी भुसे कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। जी दरसल इस बारे में जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट करके दी है। उन्होंने ट्वीट में कहा, “मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें अपनी जांच करानी चाहिए। आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ, मेरा स्वास्थ्य बहुत अच्छा है। कोरोना को सफलतापूर्वक हराकर मैं जल्द ही आपकी सेवा में वापस आऊंगा।” वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि महाराष्ट्र में बीते मंगलवार को 3,018 नए कोरोना पीड़ित पाए गए हैं। इन आंकड़ों के मिलने से कुल पीड़ितों की संख्या बढ़कर 19,25,066 हो चुकी है।

बताया जा रहा है राज्य में फिलहाल कोरोना के 54,537 मामले एक्टिव हैं। इसके अलावा राज्य स्वास्थ्य विभाग का कहना है प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 5,572 लोग रिकवर हो चुके। इसी के साथ अब तक 18,20,021 लोग कोरोना संक्रमण से ठीक हो चुके हैं। इसके अलावा बीते 24 घंटे में राज्य में 68 और कोरोना पीड़ितों की मौत हुई है।

इससे राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 49,373 हो गई है। अब बात करें पूरे देश के बारे में तो भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोनावायरस के 16,432 मामले दर्ज किए गए, जो कि पिछले 6 महीनों में दर्ज किए गए दैनिक मामलों से सिर्फ 500 कम है। वहीं बीते दिनों ही केंद्र सरकार ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि 'यूनाइटेड किंगडम (यूके) से भारत आने वाले 6 यात्रियों में कोरोनावायरस के नए वैरिएंट का जीनोम मिला है।' ऐसा होने से चिंता बढ़ चुकी है।

किसान आंदोलन: कंपकंपाती ठंड में दिल्ली की सरहदों पर जमे किसान, आज फिर होगी सरकार से बात

राखी की नाक टूटने पर भड़के पति रितेश, कहा- 'जैस्मिन भसीन को बाहर निकालो'

क्या कोरोना के नए स्ट्रेन के खिलाफ भी कारगर रहेगी वैक्सीन ? केंद्र सरकार ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -