गोमांस की तस्करी कर रहा था असलम, 2500 किलो बीफ संग गिरफ्तार
गोमांस की तस्करी कर रहा था असलम, 2500 किलो बीफ संग गिरफ्तार
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ से गोमांस (Beef) तस्करी का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के तहत यहां पुलिस ने बीते बुधवार को कथित रूप से 2500 किलो गोमांस ले जाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है इस मामले में पुलिस का कहना है वर्तक नगर इलाके में पकड़े गए गोमांस की कीमत 2.5 लाख रुपये बताई जा रही है।

वहीं दूसरी तरफ एक समाचार एजेंसी ने पुलिस के हवाले से बताया कि एक टैम्‍पो वाहन को पुलिस ने वर्तक नगर पुलिस से मिली सूचना के आधार पर जुपिटर हॉस्पिटल के पास रोका। इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया, ‘गोमांस को तस्करी कर मुंबई के कुर्ला इलाके में ले जाया जा रहा था।’ एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो आरोपी की पहचान असलम फकीर मोहम्मद शेख के रूप में हुई है। वही वाहन चला रहा था। पुलिस का कहना है उन्होंने IPC की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले की जांच जारी है।

आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है। बल्कि इससे पहले सितंबर में भी सूचना के आधार पर पुलिस ने नासिक-मुंबई हाईवे पर खारेगांव टोल नाका पर एक टैंपो को रोका था। उस दौरान पुलिस को गोमांस मिला था और पूछताछ में उनको पता चला था कि मांस को मालेगांव से पड़ोसी जिले नासिक से कुर्ला ले जाया जा रहा है। उस दौरान जब्त किए गए मीट की कीमत करीब 8 लाख रुपये आंकी गई थी।

रामायण के इस मशहूर अभिनेता ने कहा दुनिया को अलविदा

शाहरुख़ को देख फूट-फूटकर रोये आर्यन खान, कहा- 'खाना अच्छा नहीं लगता'

आर्यन खान को नहीं पसंद आ रहा जेल का खाना, खोए-खोए आते हैं नजर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -