शादी के माहौल में पसरा मातम, सड़क हादसे में बालक समेत 6 लोगों की दर्दनाक मौत

मुंबई: महाराष्‍ट्र के बीड जिले में आयशर ट्रक और स्विफ्ट कार के बीच हुई भीषण भिड़ंत में छोटे बच्चे समेत 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसा बीड के पाटोदा-मांजरसुभा रोड पर हुआ। हादसा इतना भयावह था कि ट्रक और कार डिवाइडर से टकराते हुए दूसरी ओर जा गिरी। दोनों को निकालने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी।

बताया जा रहा है कि सभी मृतक, लोग शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में यह हादसा हो गया। पुलिस ने बताया कि घटना सुबह 7 बजे की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी मृतकों की लाशों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल पुलिस इस हादसे की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं, शुक्रवार देर रात को चंद्रपुर में भी एक बड़ा सड़क हादसा हो गया था। यहां सड़क के बीच में बैठी गाय को बचाने की कोशिश में एक वाहन खड़े ट्रक से टकरा गया। हादसे में दंपति सहित 4 लोगों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति जख्मी हो गया।

घटना को लेकर पुलिस ने जानकारी दी है कि हादसा चंद्रपुर-गढ़चिरौली राजमार्ग पर साओली थानाक्षेत्र के किसान नगर में हुआ। गढ़चिरौली जिले के पंकज बागड़े (26) अपने दोस्त अनूप तादुलवार (35) के साथ डीजे का कुछ सामान खरीदने के लिए गाडी से चंद्रपुर गए थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। 

रामनगरी में कूड़ा उठाने वाली गाड़ी से बांटे गए राष्ट्रध्वज, देखकर भड़के अखिलेश यादव

नदीम के बाद जैश का एक और आतंकी हबीबुल गिरफ्तार, जिहादी गतिविधियों में था शामिल

मोहन भागवत बोले- भारत के अस्तित्व में है एकता, दुनिया हमसे सीख सकती है...

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -