महाराष्ट्र के ठाणे में मिले कोरोना वायरस संक्रमण के 5,287 नए मामले
महाराष्ट्र के ठाणे में मिले कोरोना वायरस संक्रमण के 5,287 नए मामले
Share:

ठाणे : महाराष्ट्र के ठाणे जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के 5,287 नए मामले सामने आने के बाद जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 3,44,030 हो गई है। दिन पर दिन बढ़ रहे कोरोना मामलों के चलते सभी के होश उड़े हुए हैं। एक अधिकारी ने आज यानी मंगलवार को बताया कि संक्रमण के ये नए मामले सोमवार को सामने आए। इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि वायरस से 20 और लोगों की मौत होने के बाद मृतक संख्या बढ़कर 6,581 हो गई। आप सभी को बता दें कि ठाणे में संक्रमण से मृत्युदर 1।91 प्रतिशत है। वहीं अधिकारी का कहना है कि जिले में अब तक 2,95,701 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं और मरीजों के ठीक होने की दर 85।95 प्रतिशत है।

जी दरअसल जिले में अभी 41,748 लोगों का इलाज चल रहा है। वहीं अन्य एक अधिकारी का कहना है कि पड़ोसी पालघर जिले में कोविड-19 के अभी तक 52,880 मामले सामने आए हैं और 1,237 लोगों की संक्रमण के कारण मौत हुई है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार लगातार सख्त हो रही है। अब इन बढ़ते मामलों ने राज्य सरकार की चिंता बढ़ा दी है।

वहीं कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार की तरफ से हर संभव कदम उठाए जा रहे हैं, निरंतर प्रयास भी किये जा रहे है। इन सबके बावजूद कोरोना वायरस के मामले राज्य में एक बार फिर से तेजी के साथ बढ़ने शुरू हो गए हैं। अब राज्य में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को लेकर सीएम उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी को सोमवार को एक पत्र लिखा है। कहा जा रहा है मुख्यमंत्री की तरफ से लिखे गए पत्र में उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री से कोरोना वैक्सीनेशन की न्यूनतम उम्र 25 साल करने की मांग की है।

TMC के नेता के घर पर EVM मिलने के बाद दिलीप घोष ने किया वार, कहा- "अगर ईवीएम पर विश्वास नहीं तो घर में क्यों रखी?"

स्थापना दिवस पर बोले पीएम मोदी- चुनाव जीतने की नहीं, दिल जीतने की पार्टी है भाजपा

फिर टली सूर्यवंशी की रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -