5 लड़को ने किया 2 नाबालिगों को अगवा, एक के साथ बलात्कार तो दूसरी के साथ...
5 लड़को ने किया 2 नाबालिगों को अगवा, एक के साथ बलात्कार तो दूसरी के साथ...
Share:

पुणेः महाराष्ट्र के पुणे जिले से हाल ही में एक बहुत ही बड़ा और सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में दो लड़को ने अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ मिलकर पहले तो दो लड़कियों को अगवा किया औऱ उसके बाद एक के साथ बलात्कार किया और दूसरी के साथ छेड़छाड़ की। खबरों के मुताबिक जिले के पिंपरी-चिंचवाड़ में यह घटना घटी। इस मामले में 16 साल की एक लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है।

इसके आलावा एक अन्य नाबालिग लड़की के साथ उसके दो दोस्तों ने कथित तौर पर छेड़छाड़ की है। इस मामले में बताया जा रहा है दो आरोपियों ने अपने तीन अन्य दोस्तों की मदद लेकर लड़कियों को अगवा किया। उसके बाद उन्होंने लड़कियों को बंधक बना लिया। इस मामले से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वैसे सभी आरोपियों के खिलाफ मामला भी दायर किया जा चुका है। कहा जा रहा है लड़कियों में से एक ने इस मामले के बारे में शिकायत की जिसके बाद सभी को गिरफ्तार किया गया है।

लड़की ने बताया उसके दो पुरुष मित्र मंगलवार शाम उन दोनों को एकांत स्थान पर ले गए थे और घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में बताया जा रहा है एक आरोपी ने शिकायकर्ता से दुष्कर्म किया है जबकि दूसरे आरोपी ने 14 वर्षीय नाबालिग से छेड़छाड़ की है। एक पीड़िता ने बताया दोनों ने तीन और दोस्तों की मदद से दोनों का अपहरण कर लिया था तथा अगली सुबह तक उन्हें बंधक बनाए रखा था। अब खबर यह है कि दो मुख्य आरोपियों को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है और उनके दोस्तों को न्यायिक हिरासत में लिया जा चुका है।

आज MP के किसानों को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

नताशा से सगाई कर चुके हैं वरुण धवन, करीना के शो में हुआ खुलासा

फ़िल्मी अंदाज में पुलिस ने गिरफ्तार किये दो आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -