अचनाक टायर फटने से ट्रेक्टर में जा घुस ट्रक, 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 16 घायल
अचनाक टायर फटने से ट्रेक्टर में जा घुस ट्रक, 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 16 घायल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सोलापुर-पुणे राजमार्ग पर कोंडी गांव के पास ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर में 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में 16 लोग जख्मी हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि ये सभी लोग सोलापुर जिले में स्थित पंढरपुर जा रहे थे कि इसी दौरान यह दुर्घटना हुई है. सोलापुर (ग्रामीण) की SP तेजस्वी सतपुते ने बताया कि, 'ट्रैक्टर ट्रॉली में 20 लोग सवार थे जो एकादशी के मौके पर पंढरपुर जा रहे थे.'

उन्होंने आगे बताया कि इसी दौरान ट्रक का टायर अचानक से फट गया. जिसके बाद ड्राइवर ने ट्रक पर से कंट्रोल हट गया और गाड़ी आगे जा रही ट्राली से टकरा गई. हादसे के बाद सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. सभी लोग उस्मानाबाद जिले के तुल्जापुर के निवासी हैं. पुलिस ने बताया कि हादसे में महिला सहित 4 लोगों की जान गई है.

इटावा में भी हुआ हादसा:-

वहीं, हाल ही में उत्तर प्रदेश के इटावा में एक सड़क हादसे में 6 लोगों की जान चली गई. जबकि 5 लोगों इसमें गंभीर रूप से जख्मी हुए. हादसा सैफई रोड पर ग्राम नगला के निकट हुआ है. यहां ट्रक और कार की आमने-सामने टक्कर हुई. इटावा के अपर पुलिस अधीक्षक सत्पाल सिंह ने बताया कि ट्रक इटावा की ओर जा रहा था, जबकि अर्टिगा कार सामने से आ रही थी. हादसे के बाद अर्टिगा सवार 5 लोगों की मौके पर ही जान चली गई. ट्रक सवार एक शख्स की मौत उपचार के दौरान हुई. टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे के बाद कार का इंजन सड़क से दूर खेत में जा गिरा.

केंद्र आज लोकसभा में एनसीएसटी आदेश संशोधन विधेयक पेश करेगा

रूस और यूक्रेन की जंग में शिकार बना अंतरिक्ष स्‍पेस स्‍टेशन, जानिए क्या है मामला

पूर्व पीएम राजीव गांधी के कातिल पेरारिवलन को सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -