ठाणे में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 325 नये मामले आए सामने
ठाणे में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 325 नये मामले आए सामने
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में ठाणे जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। अब यहाँ से 325 नये मामले सामने आये हैं और इन मामलों के सामने आने के बाद संक्रमण की चपेट में आने वालों की कुल संख्या 5,52,662 हो चुकी है। हाल ही में इस बारे में एक अधिकारी ने जानकारी दी है। अधिकारी का कहना है कि, बीते शनिवार को सामने आए इन नये मामलों के अलावा, वायरस के कारण तीन और मरीजों की मौत हो गई जिसके बाद जिले में मृतक संख्या बढ़कर 11,312 हो गई है।

इसी के साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि ठाणे में कोविड-19 से मृत्यु दर 2.04 प्रतिशत है। वहीँ दूसरी तरफ जिलाधिकारी राजेश नरवेकर का कहना है कि बीते शनिवार को, ठाणे में पहली बार एक दिन में कोविड-19 टीके की एक लाख से ज्यादा खुराकें दी गईं जब 1,01,297 लोगों को टीके लगाए गए। इसके अलावा उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि ठाणे जिले में अब तक 51,25,876 लोगों को टीका लग चुका है। वहीँ एक अन्य अधिकारी का कहना है कि पड़ोस के पालघर जिले में कोविड-19 के मामले बढ़कर 1,34,704 हो गए हैं जबकि मृतक संख्या 3,293 हो गई है।

आपको बता दें कि पालघर के जिलाधिकारी डॉ मानिक गुरसल ने बताया कि बीते शनिवार को 76,673 लोगों को कोविड-19 रोधी टीका लगाया गया जिसके बाद जिले में कुल 11,94,752 लोगों को टीका लग चुका है।

PM मोदी को सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा पत्र, कहा-'देरी बिगाड़ रही BJP की छवि'

मैं तेंदुलकर नहीं हूं, पूरी टीम को मिलकर काम करना होगा तभी हम मैच जीतेंगे : सीजेआई

बॉलीवुड की 5 'टीचर्स डे' स्पेशल फिल्में, जो बच्चों में लाएगी बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -