महाराष्ट्र में 'खाकी'' पर कहर बरपा रहा कोरोना, अब तक 25 पुलिसकर्मी गँवा चुके हैं जान
महाराष्ट्र में 'खाकी'' पर कहर बरपा रहा कोरोना, अब तक 25 पुलिसकर्मी गँवा चुके हैं जान
Share:

मुंबई: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के केस देश में लगातार बढ़ते जा रहे हैं. महाराष्ट्र देश में कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित होने वाला राज्य है. यहां महाराष्ट्र पुलिस भी लगातार कोरोना का शिकार बन रही है. बीते 24 घंटे में महाराष्ट्र पुलिस में कोरोना वायरस के 116 नए मामले दर्ज किए गए हैं. महाराष्ट्र पुलिस में बीते चौबीस घंटे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत कोरोना वायरस के कारण हुई है.

इसी के साथ महाराष्ट्र पुलिस में अब तक कोरोना के कुल मामलों की तादाद 2211 पहुंच गई है. इनमें 249 पुलिस अफसर हैं तो वहीं 1962 पुलिसकर्मी हैं. राज्य के स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, अब तक कोरोना वायरस के कारण से महाराष्ट्र पुलिस में कुल 25 मौत हुई हैं. जबकि 970 पुलिसवाले अब तक कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं. आपको बता दें कि देश के विभिन्न हिस्सों में पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी, सरकारी अफसरों के कोरोना संक्रमित होने की खबरें आ रही हैं. मुंबई और दिल्ली पुलिस कोरोना से सबसे ज्यादा पीड़ित हैं.

यदि पूरे महाराष्ट्र की बात करें तो राज्य में कोरोना वायरस के मामलों की रफ्तार लगातार बढ़ती ही जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए ताजा आंकड़ों के अनुसार, महाराष्ट्र में अब तक कोरोना वायरस के कुल 59546 मामले सामने आ चुके हैं. राज्य में अब तक कुल 1982 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, राज्य के करीब 18 हजार लोग इस कोरोना वायरस महामारी को मात देकर स्वस्थ भी हो चुके हैं.

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने नियुक्त किए परिसीमन सदस्य

इस पड़ोसी मुल्क को कोरोना संकट में भारत से भेजे गए कृषि उत्पाद

टिड्डियों के भारत पर हमले के बाद पाकिस्तान ने किया ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -