इस राज्य में कोरोना ने मचाई तबाही, कुल संक्रमण 20 हजार के पास पहुंचा

लॉकडाउन 3 लागू होने के बाद भी महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 20 हजार के पास पहुंच गई है. शनिवार को लगातार चौथे दिन एक हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पिछले चौबीस घंटे में 95 लोगों की मौत हुई है और 3,320 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही मरने वालों की संख्या 1,981 और संक्रमितों की संख्या 59,662 हो गई है. जबकि, 17,846 लोग अभी तक पूरी तरह से स्वस्थ भी हुए हैं. लेकिन इस आंकड़े में शुक्रवार सुबह से शनिवार सुबह आठ बजे तक के मामले शामिल हैं. 

शर्मनाक: अपनी ही पत्नी और बेटे को युवक ने उतारा मौत के घाट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शनिवार को देश में कुल 95 लोगों की मौत हुई, जिसमें सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में 48, गुजरात में 23, बंगाल में 11, आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में चार-चार और पंजाब व मध्य प्रदेश में दो-दो मौतें शामिल हैं. गुजरात में जो 23 मौतें हुई हैं, उनमें से 20 सिर्फ अहमदाबाद में हुई हैं.

कोरोना महामारी के बीच उत्तराखंड में बदला मौसम, भारी बारिश के साथ ओलावृष्टि की चेतावनी

इसके अलावा महाराष्ट्र में लगातार चौथे दिन हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए. शनिवार को मिले 1,165 नए केस के साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या 19,063 हो गई है. राज्य में मरने वालों का आंकड़ा भी 731 हो गया है.

अमित शाह के स्वास्थय को लेकर अफवाह फ़ैलाने के जुर्म के चार गिरफ्तार

Video: क्रैश हुआ मिग-29 विमान, खेत में गिरा पायलट, मदद के लिए दौड़े

आए सिखहरियाणा के इन जिलों में बढ़ा कोरोना का कहर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -