महाराष्ट्र: भीषण सड़क हादसा, पुल से कार गिरने से विधायक के बेटे समेत 7 मेडिकल छात्रों की दर्दनाक मौत
महाराष्ट्र: भीषण सड़क हादसा, पुल से कार गिरने से विधायक के बेटे समेत 7 मेडिकल छात्रों की दर्दनाक मौत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के वर्धा में भीषण हादसे में विधायक के बेटे समेत 7 मेडिकल छात्रों की मौत हो गई है। इस हादसे को बीते सोमवार देर रात का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के तहत सेल्सुरा शिवार से गुजरते समय उनकी गाड़ी के सामने जंगली जानवर आ गया। उसी जानवर को बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस मामले में मिली खबर के मुताबिक हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग तुलजापुर पर सेलसुरा शिवारा में हुआ।

जी दरअसल इस दौरान गाड़ी में सवार सभी 7 छात्र सावंगी मेघे मेडिकल कॉलेज में पढ़ते थे और वह सभी यवतमाल से सवांगी मेघे लौट रहे थे। इस मामले में एसपी प्रशांत होल्कर ने बताया कि हादसा करीब 11।30 बजे हुआ। इसी के साथ प्रशांत होल्कर, एसपी वर्धा ने बताया कि बीती रात करीब साढ़े 11 बजे सेलसुरा के पास एक पुल से कार गिरने से भाजपा विधायक विजय रहांगदाले के बेटे आविष्कार रहांगदाले समेत 7 छात्रों की मौत हो गई। वे (मृतक) वर्धा जा रहे थे।

हादसे में मरने वालों के नाम- 1. अविष्कार रहांगडाले (भाजपा विधायक का बेटा) 2. नीरज चौहान 3. नितीश सिंह 4. विवेक नंदन 5. प्रत्युष सिंह 6. शुभम जायसवाल 7. पवन शक्ति आप सभी को बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि ऐसे चौकाने वाले अब तक कई मामले सामने आ चुके हैं। फिलहाल इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चे हो रहे हैं।

17 वर्षों से गौहत्या करके फरार चल रहा था अख़लाक़, अब हथियार सहित सहारनपुर में धराया

कोयंबटूर चर्च में सेंट सेबेस्टियन की मूर्ति को तोड़ा गया

पत्नी ने ख़रीदा मोबाइल तो आगबबूला हो गया पति, उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -