अपनी अमीरी दिखाने के लिए इस हद तक गुजर गई थी यह रानी

अपनी अमीरी दिखाने के लिए इस हद तक गुजर गई थी यह रानी

दुनिया में ना जाने कितनी ही रानिया रहीं हैं जिनके अपने-अपने अलग-अलग किस्से रहे हैं. ऐसे में आज हम जिनके बारे में आपको बताने जा रहे हैं उनके बारे में जानने के बाद आप हैरान यह जाएंगे. दरअसल हम बात कर रहे हैं महारानी सीता देवी की जिनके शौक और शान शौकत के बारे में जानकार आपको झटका लग सकता है. जी दरअसल सीता देवी एक ऐसी महारानी थी जिन्होंने इतिहास में अपना नाम रच दिया था. उन्होंने दुनिया के 8वें सबसे अमीर व्यक्ति यानी साहिब गायकवाड़ से शादी की थी और उसके बाद उनके पास इतना धन आ गया था कि वह घमंडी हो गईं थीं.

मंदिर में चढ़ने वाले फूलों का क्या होता है?

सीता देवी अपने गहनों को दिखाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती थीं. उनका बड़े-बड़े लोगों से अच्छा रिश्ता था और वह अपनी छोटी से छोटी चीज़ को भी अमीरी से दिखाती थीं. वह सिगरेट पीती थीं और उनके सिगरेट होल्डर में रूबी जड़े थे. सीता उस समय की एक ऐसी महारानी थीं जो सर पर पल्ला नहीं रखती थीं क्योंकि उन्हें अपने हार और अपने बालों में लगे हेयरबैंड्स को दिखाना रहता था. सीता अपने सर पर पल्ला केवल इस वजह से नहीं रखती थीं क्योंकि उन्हें अपने हार को लोगों को दिखाना होता था साथ ही वह अपने बालों को अगर खुला रखती थी तो पीछे रखती थी ताकि अपनी अमीरी दिखा सके.

50 करोड़ के लंच बॉक्स में खाना खा रहे थे चोर, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा

सीता देवी अक्सर ही तीन लड़ियों वाला हीरों का हार पहनती थीं जिसमे विश्व प्रसिद्ध 'Star of the South' कहा जाने वाला 128.80 कैरट का गुलाबी ब्राज़ीलियन हीरा और 78.53 कैरेट का 'English Dresden' हीरा जड़ा था. वह जब भी घूमने निकलती थीं 1000 फ़्रेंच शिफ़ॉन साड़ियां लेकर घूमने निकलती थीं साथ ही उसके मैचिंग का पर्स और सभी चींज़े रखती थीं. आपको बता दें कि अब वह इस दुनिया में नहीं है उनकी मौत हो चुकी है.

देख भाई देख

गाल को चीरते हुए बच्चे के सिर में घुसी लोहे की छड़, ऐसे बची जान

सिर्फ पांच महीने में शख्स कुछ ऐसे बन गया करोड़पति

लड़की के पास आ कर सोया कोबरा तो हुआ कुछ ऐसा