इस मॉडल संग शादी रचाने वाला है 'महाराणा प्रताप' का यह एक्टर!

हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार महाराणा प्रताप सीरियल से मशहूर हुए फैजल खान ने अपने प्यार का इजहार खुलेआम कर दिया है. जी हाँ, फैजल एक बेहतरीन डांसर है और वह डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स का खिताब अपने नाम कर चुके हैं. वहीं उन्होंने डांस के सुपरकिड्स और डीआईडी डांस का टशन में भी हिस्सा लिया था इसी के साथ टीवी की दुनिया से अलग फैजल खान ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलासे किए हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार इन दिनों फैजल मॉडल मुस्कान कटारिया को डेट कर रहे हैं और पिछले साल ही ऐसी खबरें आई थीं कि दोनों डेटिंग पर हैं हालांकि उन्होंने कभी इस पर बात नहीं की. आप सभी को बता दें कि अब फैजल ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने बताया कि जोधपुर में एक फैशन शो के दौरान उनकी मुलाकात मुस्कान से हुई थी.

वहीं आगे बात करते हुए फैजल ने आगे कहा कि 'मुस्कान जब मुझसे मिली तो उसे पता नहीं था कि मैं कौन हूं. हमारी पहली मुलाकात कुछ इस तरह हुई कि मुस्कान उस वक्त मोबाइल चार्जर ढूंढ़ रही थी. मैंने उसे अपना चार्जर दिया. इस तरह हमने बात की. अगले दिन हमारी फिर मुलाकात हुई. तीसरी बार जब हम मिले तो लगा कि कुछ अलग तरह की केमेस्ट्री हमारे बीच है. मुस्कान दिखावे में यकीन नहीं करती, मुझे उसकी ये बात सबसे अच्छी लगी.'

वहीं फैजल से जब पूछा गया कि रिलेशनशिप को लेकर आपको नहीं लगता कि 21 साल छोटी उम्र है तो इस सवाल पर फैजल ने कहा, 'मुझे नहीं लगता प्यार के लिए किसी उम्र की जरुरत होती है. मुझे मुस्कान को लेकर गहरी फीलिंग्स है. मैंने अपने माता-पिता से उसे मिलवाया. प्यार केवल एक दूसरे को देखकर अट्रैक्शन भर नही हैं. इसमें मायने रखता है कि आप दोनों एक दूसरे को कितनी अच्छी तरह समझते हैं और भविष्य को किस तरह देखते हैं. एक दूसरे के प्रति ईमानदार होना और इज्जत करना बहुत जरूरी है.' आप सभी को बता दें कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं.

पाकिस्तानी टीवी पर नहीं दिखाए जाएंगे भारतीय टीवी शो और फिल्म्स

टीना दत्ता के लगाए इल्जाम पर भड़कीं एकता कपूर, बुलाई मीटिंग

'सिलसिला बदलते...2' में इस अंदाज में नजर आएँगे कुणाल जय सिंह, ऐसी होगी कहानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -