इस महाराजा के महल में केवल न्यूड होकर ही मिलता है प्रवेश
इस महाराजा के महल में केवल न्यूड होकर ही मिलता है प्रवेश
Share:

पुराने समय में कई सारे राजा अपने खास राजकाल को लेकर चर्चाओं में बने रहते थे. पहले के समय में कई रंगिमिजाज़ी राजा भी हुआ करते थे जो अपनी हरकतों के कारण हमेशा ही चर्चाओं में बने ही रहते थे. ऐसे ही एक राजा के बारे में हम आपको बताने जा रहे है. जिस राजा के बारे में हम आपको बता रहे हैं उनके राज्य में सभी को महल में बिना कपड़ो के ही प्रवेश मिलता था. इनका नाम है महाराजा भूपिंदर सिंह जो पटियाला रियासत के राजा थे. अब इन राजा के बारे में जितना जानेंगे आपको उतनी ही हैरानी होगी.

राजा ने 'लीला-भवन' नाम का महल बनवाया था जहां पर केवल निर्वस्त्र लोगों को ही एंट्री मिलती थी. ये 'लीला-भवन' पटियाला शहर में भूपेन्दरनगर जाने वाली सड़क पर बाहरदरी बाग के पास बना हुआ है. इस महल एक खास कमरा बना हुआ था जो सिर्फ राजा के लिए ही रिजर्व था. कमरे में चारो ओर प्रेम क्लाप में डूबे औरत-मर्दों की तस्वीरें लगी हुई थी. कमरे की फर्श भी जवाहरात से सजी हुई थी. महल के बाहर एक स्विमिंग पूल भी बना हुआ है. ये इतना बड़ा पूल था कि इसमें कैरिब 150 औरत और आदमी साथ में नहा सकते हैं.

यहां कई सारी बड़ी-बड़ी पार्टियां भी होती थी जिसमें खुलेआम रंगरलियां चलती थी. इन पार्टी में महाराजा अपनी सभी प्रेमिकाओं को बुलाते थे और वो सभी महाराजा के साथ स्विमिंग पूल में नहाती थी. एक अनुमान के अनुसार महाराजा भूपेंद्र सिंह के 88 बच्चे थे.

खबरें और भी.... 

बच्चे के साथ पुलिस की ये तस्वीर हो रही वायरल, जानें मामला

इन Gay पेंग्विन ने की अजीब हरकत सुनकर रह जायेंगे दंग

इस देश में शोक सभा में बुलाई जाती है कॉल गर्ल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -