महंत ने महिला डॉक्टर से न्यूड फोटो भेजने के साथ की अश्लील बाते, महिला ने वायरल की चैटिंग
महंत ने महिला डॉक्टर से न्यूड फोटो भेजने के साथ की अश्लील बाते, महिला ने वायरल की चैटिंग
Share:

मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर में एक महंत द्वारा महिला डॉक्टर को सोशल साइट्स पर अश्लील मैसेज करने के साथ अपने न्यूड फोटो भेजने का मामला सामने आया है. जिसमे मंदसौर के सीतामऊ में रहने वाले एक महंत एवं पुजारी संघ अध्यक्ष पर लखनऊ निवासी एक डॉक्टर महिला ने अश्लील चैटिंग का आरोप लगाया है. महिला ने आरोप लगाया कि महंत द्वारा न्यूड फोटो भेजने के साथ अश्लील बाते की गयी. प्यार करने तथा शादी करने के लिए दबाव बनाया गया. वही सीतामऊ निवासी रामकुंड के महंत व पुजारी संघ अध्यक्ष जितेंद्रदास ने इन आरोपों को नकार दिया है. और कहा गया है कि यह चैटिंग मेरे द्वारा नहीं की गयी है. महिला द्वारा यह फोटो वायरल कर दिए गए है.

महिला द्वारा कहा गया है कि वह और सीतामऊ निवासी महंत हिंदू राष्ट्र सेना के वॉट्सएप ग्रुप में सदस्य थे. एक माह पहले महंत ने सेना के संत के खिलाफ कुछ अश्लील कमेंट्स किए थे. जिसकी जानकारी निकालने के लिए महिला ने फर्जी आईडी बनाकर महंत से चैटिंग शुरू की. किन्तु बाद में महंत अश्लीलता पर उतर गया. और प्यार तथा शादी का कहकर अश्लील बाते करने लगा. और अपने न्यूड फोटो भेजे. महिला ने महंत की सच्चाई सामने लाने के लिए सारी पोस्ट वायरल कर दी.  

महंत व पुजारी संघ अध्यक्ष जितेंद्रदास कि इस हरकत को लेकर उनका विरोध किया जा रहा है. वही महंत के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है. पुलिस द्वारा लखनऊ की इस महिला से बात भी की गयी जिसमे उसने अगले महीने आकर शिकायत दर्ज करवाए की बात कही है.  वही महंत जितेंद्रदास ने कहा है कि जो महिला मुझ पर आरोप लगा रही है, उसे मैंने आज तक नहीं देखा. फेसबुक-वॉट्सऐप के बारे में भी ,मैं ज्यादा नहीं जानता. हो सकता है, किसी और ने मेरे वॉट्सऐप-फेसबुक आईडी का दुरुपयोग किया हो. मैं दिल्ली में हूं, किन्तु इस मामले की जाँच करवाऊंगा ताकि सच्चाई सबके सामने आ सके. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

एक और लाशों का अंबार तो दूसरी और राम रहीम बेटी संग चॉकलेट खाने में व्यस्त

राम रहीम केस में पीड़िता द्वारा अटल जी को लिखा था पत्र, पत्र की प्रतिलिपि आई सामने

बिहार बाढ़ से तबाही के बीच महिला से नन्दोई ने किया दुष्कर्म,पीड़िता को पानी में फेका

Sarahah पर आया मेसेज- मैं तुम्हारा रेप करूंगा और तुम्हे मजा आएगा, फिर लड़की ने दिया ऐसा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -