अलवर से बीजेपी सांसद, महंत चांद नाथ का निधन
अलवर से बीजेपी सांसद, महंत चांद नाथ का निधन
Share:

अलवर : लगता है इन दिनों राजस्थान में भाजपा के जन प्रतिनिधियों का अपना सेवाकाल पूरा करने से पहले ही इस दुनिया से विदा होने की घटनाएँ ज्यादा ही बढ़ गई है. अजमेर के बाद ,मंडलगढ़ की बीजेपी विधायक कीर्ति कुमारी की स्वाइन फ्लू से मौत होने का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था, कि अब अलवर से बीजेपी सांसद महंत चांद नाथ का निधन होने की खबर से भाजपा खेमे में शोक की लहर फ़ैल गई है. शोक के कारण अलवर में पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए हैं, यह जानकारी अलवर के भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मवीर ने दी.

उल्लेखनीय है कि उनकी मृत्यु के बारे में भाजपा के राज्य प्रवक्ता आनंद शर्मा ने बताया कि अलवर के सांसद 61 वर्षीय महंत चांदनाथ कैंसर से पीड़ित होने के कारण दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती थे. उन्होंने कल मध्यरात्रि के करीब अंतिम सांस ली. बीजेपी सांसद महंत चांद नाथ के निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और नाथ सम्प्रदाय से जुड़े उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित अन्य लोगों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. पीएमओ के ट्वीट अनुसार पीएम ने कहा कि अपने सामाजिक कार्यों के लिए वह याद किए जाते रहेंगे.

उधर,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने अलवर सांसद महंत चांदनाथ के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त कर कहा कि उनके निधन से भाजपा परिवार को गहरी क्षति पहुंची है. महंत चांद नाथ का अंतिम संस्कार आज शाम 4 बजे किया जाएगा. अब राजस्थान में तीन सीटों के लिए उपचुनाव होंगे. जिसमें अजमेर, अलवर की लोकसभा सीटों के लिए  के अलावा मंडलगढ़ विधान सभा सीट शामिल है.

 

यह भी देखें

12 साल के बच्चे को ब्लू व्हले गेम से बचाया

श्मशान घाट में एक साथ जला पूरा परिवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -