तेज प्रताप का मेहंदी समारोह, नहीं पहुंच सके लालू

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का मेहंदी समारोह गुरुवार रात को संपन्‍न हुआ. मेंहदी समारोह के लिए मंच बनाया गया था जिस पर तेज प्रताप के साथ उनके छोटे भाई तेजस्‍वी यादव और उनके मित्र मौजूद थे. लालू यादव को छोड़कर पूरा लालू परिवार इस दौरान नजर आया. बता दें, तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई को होगी. शादी में शामिल होने के लिए तेज प्रताप के पिता और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को कोर्ट से परोल मिल गया है.

तेज प्रताप की यह शादी राजनीतिक परिवार में हो रही है. तेज प्रताप की शादी बिहार के मुख्यमंत्री रहे दरोगा प्रसाद राय की पोती और सारण की परसा सीट से आरजेडी के विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ हो रही है. तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की सगाई 18 अप्रैल को हुई थी. सूत्रों के अनुसार, 12 मई को होने वाली इस शादी को विपक्ष मिलन समारोह के रूप में भी देखा जा रहा है. आरजेडी सूत्रों के अनुसार शादी में तमाम नेताओं को आमंत्रण दिया गया है और यह निजी समारोह होगा. दूसरी तरफ, कहा जा रहा है कि समारोह में विपक्षी नेताओं का बड़ा मजमा इसमें जुट सकता है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित कई बड़े नेता इसमें भाग लेने के लिए पटना जा सकते हैं. तेज प्रताप यादव ने पिछले दिनों खुद सूबे के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से मिलकर उन्हें अपनी शादी का आमंत्रण दिया था. लालू परिवार के लिए राजनीति में सुशील मोदी सबसे बड़े विरोधी माने जाते हैं. सुशील मोदी के बेटे की शादी के दौरान ही तेज प्रताप ने उन्हें घर में घुसकर मारने तक की धमकी दे डाली थी.

बेटे की शादी के लिए लालू ने मांगी पैरोल

लालू की बेटियों ने सोनिया गांधी को दिया शादी का न्योता

लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की लाइफ स्टाइल और इनकम जानिए

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -