अब दागी साधु नही कर सकेंगे कुम्भ स्नान
अब दागी साधु नही कर सकेंगे कुम्भ स्नान
Share:

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने नासिक कुंभ स्नान में दागी साधुओं के प्रवेश पर रोक लगा दी है. यह रोक दो महामंडलेश्वरों पर आपराधिक आरोपों के चलते कारण लगाई गई है. स्वामी सच्चिदानंद और राधे मां पर रोक अखाड़ा परिषद ने साधु बने नोएडा के स्वामी सच्चिदानंद और मुंबई से राधे मां के अखाड़ों को दोंनो पर नासिक कुंभ स्नान के दौरान रोक लगाने के आदेश दिए हैं, स्वामी सच्चिदानंद और राधे मां पर आपराधिक आरोपों की वजह से रोक लगाई गई है, अखाड़ा परिषद ने प्रतिबंध साधु-संतों के बीच घुस आए आपराधिक लोगों को हटाने के कारण लगाया गया है.

स्वामी सच्चिदानंद उर्फ सचिन दत्त पर धोखाधड़ी, जमीन हड़पने जैसे कई सख्त आपराधिक केस हैं, दत्त नोएडा में पिता राजेंद्र कुमार के साथ रियल स्टेट का बिजनेस चलाता था, जो बाद में साधु बन गया, वहीं ऐशो आराम की जिंदगी बिताने वाली राधे मां के खिलाफ मुंबई के कांदीवली पुलिस स्टेशन में दहेज प्रताड़ना और 6 लोगों के साथ धोखाधड़ी के केस दर्ज हैं.

भारतीय अखाड़ा परिषद की यह पहल दागी साधुओ के लिए शर्मिदगी का एहसास कराएगी. भक्तो की आस्थाओ के साथ खिलवाड़ करने वाले ऐसे दागी संतो पर भारतीय अखाडा परिषद कुम्भ स्नान में रोक लगाकर नकेल कसने का प्रयास करेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -