Amazon पर शुरू हुई महालूट! मात्र 600 रुपए में मिल रहा है स्मार्टफोन
Amazon पर शुरू हुई महालूट! मात्र 600 रुपए में मिल रहा है स्मार्टफोन
Share:

यदि आप एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो हमारे पास आपके लिए एक कमाल का ऑफर भी पेश कर रहे है। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन (Amazon) से आप रियलमी के शानदार फीचर्स वाले कमाल के स्मार्टफोन, Realme C25Y को 12,999 रुपये के स्थान पर 600 रुपये से कम में खरीद सकते हैं। आइए इस लिमिटेड टाइम वाली जबरदस्त डील के बारे में सब कुछ जानते हैं।। 

सस्ते में खरीदें Realme का स्मार्टफोन: Realme C25Y की मार्केट में मूल्य 12,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को अमेजन पर 15% के डिस्काउंट के बाद 10,985 रुपये में सेल किया जा रहा है। खबरों का कहना है कि इस डील में आपको कई सारे बैंक ऑफर, नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन और कैशबैक के मौके भी प्रदान किए जा रहे है 

ऐसे खरीदें 600 रुपये से कम में: यदि आप इस स्मार्टफोन को 600 रुपये से कम में खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आपको अपना पुराना स्मार्टफोन बेचना पड़ेगा। दरअसल अमेजन इस डील में एक एक्सचेंज ऑफर भी प्रदान कर रहा है इसमें आपको अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में इस स्मार्टफोन को खरीदने पर 11,400 रुपये तक का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। अगर आपको इस ऑफर का पूरा लाभ मिल जाता है, तो आपके लिए इस फोन की कीमत 10,985 रुपये से कम होकर केवल 585 रुपये तक हो जाएगी। 

Realme C25Y के फीचर्स: रियलमी का यह 4G स्मार्टफोन यूनीसॉक T618 प्रोसेसर पर काम करता है और जिसमे आपको 4GB RAM के साथ 64GB का इंटरनल स्टोरेज भी दिया जा रहा है। 6।5-इंच के HD+ डिस्प्ले वाला यह स्मार्टफोन एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ दिया जा रहा है जिसमें आपको 50MP का प्राइमेरी सेन्सर, 2MP का दूसरा और 2MP का तीसरा सेन्सर मिलने वाला है। जिसमे आपको 8MP का एक फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है।

2025 में भारत में होगा महिला क्रिकेट विश्व कप, ICC ने किया ऐलान

1 अगस्त से लागू होने जा रहा है वाहन पोर्टल, जानिए होगा खास

तमिलनाडु में लाइव मैच में हुआ बड़ा हादसा, विपक्षी टीम के पाले से भाग रहे खिलाड़ी की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -