मुंबई: बीच ट्रैक पर फंसी महालक्ष्मी एक्सप्रेस, मुश्किल में 2000 यात्रियों की जान

Jul 27 2019 10:54 AM
मुंबई: बीच ट्रैक पर फंसी महालक्ष्मी एक्सप्रेस, मुश्किल में 2000 यात्रियों की जान

मुंबई: मायानगरी मुंबई में भीषण बारिश के चलते पूरा जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. मौसम विभाग की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में 150 मिमी से अधिक बारिश हो चुकी है. विभाग की ओर से शनिवार को भी भारी बारिश की चेतावनी दी गई है. लोगों को घरों में रहने और समुद्र किनारे नहीं जाने की हिदायत दी गई है. 

वहीं वागनी में मुंबई-कोल्हापुर महालक्ष्मी एक्सप्रेस में पानी आने से ट्रेन बीच रेलवे ट्रैक पर ही फंस गई है. इसमें लगभग 2000 यात्री फंसे हुए हैं. महालक्ष्मी एक्सप्रेस में फंसे लोगों को निकालने के लिए राज्य की फडणवीस सरकार ने एयरफोर्स की सहायता ली है, मौके पर चॉपर से रेकी जारी है. चॉपर से मुसाफिरों को ट्रेन से बाहर निकालना बेहद मुश्किल है. NDRF की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है. 

फंसे हुए मुसाफिरों को राहत देने के लिए आरपीएफ और सिटी पुलिस भी लगी हुई है. टीम की ओर से मुसाफिरों को पानी और बिस्कुट दिए गए गए हैं. खराब मौसम की वजह से रेल यातायात के अलावा उड़ानें भी प्रभावित हुई हैं. मुंबई से उड़ान भरने वाली 11 फ्लाइट को रद्द कर दिया गया है. 8 उड़ानें अंतिम समय में लैंडिंग कैंसल कर कुछ देर बाद दोबारा लैंड हुई. वहीं 9 का रूट डायवर्ट किया गया है.

नीरव मोदी के घाटे से उबरा पीएनबी, पहली तिमाही में हासिल किया शुद्ध लाभ

बैंक आफ बड़ौदा को पहली तिमाही में हुआ इतने करोड़ रुपये का मुनाफा

पेट्रोल के दाम में आई गिरावट ,जाने नई कीमत