रियल लाइफ में ऐसे दिखते हैं महाकाली शो के किरदार

Mar 13 2018 02:35 PM
रियल लाइफ में ऐसे दिखते हैं महाकाली शो के किरदार

इन दिनों टीवी शो "महाकाली - अंत ही आरम्भ है" की टीआरपी काफी बढ़ रहीं है. इस शो को दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि शो की शुरुआत 22 July 2017 से हुई है और अब तक ये सभी का पसंदीदा शो बन चुका है. यह शो टीवी चैनल Colors TV पर प्रसारित होता है. शो में नजर आने वाली महाकाली उर्फ़ पूजा शर्मा को इस शो से सभी की चहिति बन चुकी हैं. पूजा रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं साथ ही अक्सर ही बोल्ड अंदाज में कैमरे के सामने स्पॉट हो जाती है. इस टीवी शो में नजर आने वाले सभी कास्ट महाकाल, भगवान विष्णु, देवी लक्ष्मी रियल लाइफ में बहुत ही अलग और बिंदास हैं. सभी अक्सर ही अपनी स्टाइलिश तस्वीरें सोशल साइट्स पर अपलोड करते हैं. आइए आज बताते है इनके बारे में कुछ जानकारी.

महाकाली - पूजा शर्मा काफी सेक्सी हैं और बिंदास भी. इन्हे अक्सर ही हॉट अंदाज में सीखा जाता है. इनकी उम्र 28 साल है और ये बहुत ही खूबसूरत नजर आती है.

महाकाल - सौरभ राज जैन महाकाल का किरदार निभा रहें हैं और वे रियल लाइफ में बहुत ही स्टाइलिश हैं. इनकी उम्र 32 साल है.

देवी लक्ष्मी - निकिता शर्मा शो में लक्ष्मी माँ का किरदार निभा रहीं हैं और इनकी उम्र 27 साल है. रियल लाइफ में निकिता बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आती हैं.

विष्णु - भगवान विष्णु का किरदार निभाने वाले कानन मल्होत्रा की उम्र 31 साल हैं और रियल लाइफ में ये बहुत ही डेशिंग और स्टाइलिश है.

सरस्वती - माँ सरस्वती का किरदार निभाने वाली फलक नाज़ रियल लाइफ में बहुत ही खूबसूरत और हॉट लगती हैं और इनकी उम्र 25 साल है.

इस एक्ट्रेस की बहन करेंगी टीवी में डेब्यू

टीवी की ये संस्कारी बहु अपनी बोल्ड तस्वीरों से लगा रही है आग