दिल्ली के जंतर-मंतर पर शुरू हुई आप की रैली, कई दलों के नेता पहुंचे

Feb 13 2019 05:11 PM
दिल्ली के जंतर-मंतर पर शुरू हुई आप की रैली, कई दलों के नेता पहुंचे

नई दिल्ली : प्रदेश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पश्चिम बंगाल में हुई विपक्ष की महारैली की तरह दिल्ली में आज रैली आयोजित की हैं. तमाम विपक्षी नेता एक रैली में जंतर मंतर पर जमा हो रहे हैं. कोलकाता में हुई रैली का नेतृत्व ममता बनर्जी ने किया था, तो दिल्ली की रैली का नेतृत्व अरविंद केजरीवाल कर रहे हैं. 2019 लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के खिलाफ इस रैली से विपक्षी नेता बड़ा हल्लाबोल करेंगे.

कोर्ट की 'सुप्रीम' फटकार का दिखा असर, तेजस्वी यादव ने खाली किया सरकारी बंगला

कई दलों के नेता पहुंचे 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रैली स्थल पर अरविंद केजरीवाल समेत विपक्ष के कई नेता पहुंच चुके हैं। इनमें पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, शरद यादव, सपा के रामगोपाल यादव और आरएलडी के त्रिलोक त्यागी, सीताराम येचुरी और डी राजा शामिल हैं। सीताराम येचुरी ने जाने से पहले जनता को संबोधित भी किया है येचुरी ने कहा कि भाजपा कहती है कि हमारे पास पीएम मोदी हैं आपके पास कौन है तो हमारा जवाब है कि हमारे पास देश की जनता है। यह लड़ाई और देश की जनता और मोदी के बीच है।  

इस राज्य में थमने का नाम नहीं ले रहा स्वाइन फ्लू से हुई मौतों का सिलसिला

मोदी सरकार पर जमकर बोला हमला  

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी मंच से मोदी सरकार पर हमला बोला और कहा दिल्ली मेट्रो के किराए बढ़ाए गए, सीलिंग करके लोगों की रोजी रोटी छीन ली गई। मगर केंद्र सरकार अध्यादेश नहीं लाई। इसलिए मोदी सरकार को हटाना होगा। 

बड़गाम में सेना ने चलाया सर्च ऑपरेशन, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

एएमयू यूनिवर्सिटी या अल्पसंख्यक संस्थान, सुप्रीम कोर्ट करेगी फैसला

पुलवामा एनकाउंटर में हिज्बुल का आतंकी ढेर, एक जवान भी शहीद