उत्तरप्रदेश के सिंघम की भूमिका में नजर आने वाले हैं 'देवो के देव महादेव'
उत्तरप्रदेश के सिंघम की भूमिका में नजर आने वाले हैं 'देवो के देव महादेव'
Share:

उत्तरप्रदेश से जुड़े हुए लोग और ना जुड़े हुए लोगो दोनों ने ही नवनीत सिकेरा का नाम सूना ही होगा. आप सभी को बता दें कि यूपी के आईपीएस अधिकारी नवनीत अपने दम पर कई पुरस्कार और उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं और आज के समय में वह लोगों के फेवरेट हैं और लोग उन्हें सिंघम के नाम से पुकारते हैं. ऐसे में एंड टीवी के मशहूर सीरियल 'देवों के देव महादेव' में 'भगवान शिव' का किरदार निभाने वाले अभिनेता मोहित रैना बहुत जल्द आने वाली पुलिस ड्रामा सीरीज 'भौकाल' में पुलिस अधिकारी नवनीत सिकेरा की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं.

जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार अभिनेता और निर्माता हरमन बावेजा इसके क्रिएटर और शो रनर हैं और उन्होंने इसके लिए निर्देशक जतिन वागले के साथ काम किया है. वहीं इस बाते में हाल ही में बात करते हुए मोहित ने कहा, "'भौकाल' मुझे एक बहादुर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने का मौका देती है, जिसने पुराने समय से चली आ रही आपराधिक और स्थानीय राजनीतिक साठगांठ को तोड़ दिया और बदलाव लाया. मैं इस किरदार को निभाने के लिए खुश और उत्साहित हूं."

आप सभी को बता दें कि आज के समय में नवनीत जैसे पुलिस अफसर मिलना नामुमकिन है इस कारण से लोग उन्हें खूब पंसद करते हैं. बताया गया है कि नवनीत की जिंदगी किसी बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म से कम नहीं रही है. उनके पिता एक किसान थे वहीं उन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है.

फिर कपिल के शो में हुई कपिल की खिंचाई, दीपिका का नाम सुनते ही हो गए इमोशनल

शो में हुआ कुछ ऐसा कि बीच में ही करना पड़ा बंद, बोरिया-बिस्तर लेकर भागी सपना चौधरी

एक शो के कारण रातोंरात पॉपुलर हो गई थी यह एक्ट्रेस, शादी के बाद हो गई ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -