महाभारत से इन सितारों को मिली शोहरत, जानिये क्या थी फीस
महाभारत से इन सितारों को मिली शोहरत, जानिये क्या थी फीस
Share:

बीआर चोपड़ा के निर्देशन में बना ऐतिहासिक शो महाभारत लॉकडाउन की वजह से दोबारा टेलीकास्ट हो रहा है. इसके साथ ही सालों बाद भी ये शो दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. वहीं महाभारत में काम करने के बाद इसके सितारे घर-घर में पॉपुलर हो गए. परन्तु क्या आप जानते हैं शो के सितारों को इस सफल शो को करने के लिए कितनी फीस मिली थी. वहीं चलिए जानते हैं. वहीं सरप्राइजिंग बात ये है कि महाभारत के सभी स्टारकास्ट को सेम अमाउंट दिया गया था. ये बात जानकर इसलिए भी हैरानी होती है क्योंकि कई एक्टर्स ये शो करने से पहले इंडस्ट्री में काफी काम कर चुके थे. ऐसे में उन्हें भी मेकर्स ने सैलरी के समान पैमाने पर रखा.

इसके साथ ही एक मिडिया रिपोर्टर  की एक रिपोर्ट में महाभारत के सितारों की फीस पर खुलासा किया गया है. खबर के अनुसार, स्टारकास्ट को महाभारत में काम करने के लिए हर एपिसोड के 3 हजार रुपए दिए गए थे. इसके साथ ही महाभारत के कुल 94 एपिसोड थे. वहीं ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि उस दौर के मुताबिक ये अमाउंट काफी बड़ा था. वहीं इस शो को बीआर चोपड़ा ने बनाया था. वहीं इस एपिक गाथा को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए तब उन्होंने काफी मेहनत की थी. वहीं शो 1988 में टेलीकास्ट हुआ था. इसके साथ ही शो में राज बब्बर, मुकेश खन्ना, गजेंद्र चौहान, प्रवीण कुमार, रूपा गांगुली, पुनीत इस्सर, नीतीश भारद्वाज जैसे सितारों ने काम किया था. 

वहीं फिलहाल  ये भी सच है कि शो में दिखे सभी सितारों आज भी महाभारत की वजह से ही जाने जाते हैं. वहीं महाभारत करने से पहले चाहे मुकेश खन्ना ने कई फिल्मों और शो में काम किया हो, परन्तु महाभारत में भीष्म पितामह के रोल ने उन्हें पॉपुलर बनाया. इस शो ने उन्हें खास पहचान दिलाई.अब लॉकडाउन में महाभारत को डीडी भारती और डीडी रेट्रो पर दिखाया जा रहा है. इसके साथ ही शो के सभी सितारे एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. वे सालों बाद अब क्या कर रहे हैं, कैसे दिखते हैं, ये जानने में फैंस काफी एक्साइटेड नजर आते हैं.फिलहाल सभी को एक समान फीस मिलने की इस खबर में कितनी सच्चाई है, इसे लेकर अभी तक निर्माता या एक्टर्स की तरफ से ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है.

तारक मेहता शो से पोपटलाल को कर दिया था बाहर

कपिल शर्मा पत्नी ग‍िन्नी को यह ख‍िलाते हैं पकाकर

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को देखने तक के लगते है पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -