स्टार प्लस की महाभारत में द्रोपदी के चीर हरण के बाद अर्जुन का हुआ था यह हाल
स्टार प्लस की महाभारत में द्रोपदी के चीर हरण के बाद अर्जुन का हुआ था यह हाल
Share:

जब से बीआर चोपड़ा की टीवी पर वापस आई है तब से महाभारत को लेकर काफी चर्चा हो रही है. इसके साथ ही बीआर चोपड़ा की महाभारत को खासी पॉपुलैरिटी मिली. वहीं बीआर चोपड़ा की महाभारत के अलावा स्टार प्लस पर भी एक महाभारत का री-टेलीकास्ट हो रहा है. वहीं इस महाभारत में शहीर शेख ने अर्जुन का रोल निभाया था. वहीं शहीर शेख ने एक इंटरव्यू में शो से जुड़ी कुछ बातें याद की हैं.

एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में शहीर शेख ने उन सीन की बात की जिसे वो कभी भूल नहीं सकते. इसके साथ ही शहीर ने कहा- महाभारत के दो सीन ऐसे हैं जिन्होंने इमोशनली मुझपर बहुत इम्पैक्ट डाला. पहला तो द्रौपदी चीर हरण. उस सीन के बाद मैं बहुत डिस्टर्ब हो गया था. मैं 10 से 15 दिन तक बहुत उदास हो गया था. मैंने किसी से बात नहीं की थी. जो उसके साथ हुआ हमारे समाज में कहीं वो आज भी होता है. दूसरा सीन अभिमन्यू वध. मेरे लिए ये इमोशनल जर्नी थी.

इसके साथ ही शहीर ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि वो अर्जुन के रोल के लिए सिलेक्ट हो गए हैं तो उनका क्या रिएक्शन रहा. शहीर ने कहा- जब मुझे ये बताया गया कि मेरा सेलेक्शन हो गया है. तो मैं इस पर विश्वास नहीं कर पाया. मैंने उन्हें कहा कि मैं इसके लिए काबिल नहीं हूं. ये बहुत मुश्किल हैं. मैंने इससे पहले अभी तक कुछ नहीं किया.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शहीर शेख को शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी से काफी पहचान मिली. इस शो में वो एरिका फर्नांडिस के अपोजिट रोल में थे. दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी.

नजर फेम मोनालिसा ने पति विक्रांत के साथ शेयर की यह तस्वीर

अर्थ डे पर अनुषा दांडेकर ने शेयर की यह शानदार वीडियो

अपूर्व अग्निहोत्री ने कुशल पंजाबी की बर्थ एनिवर्सरी पर लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -