'भीष्म' ने सोनाक्षी सिन्हा को किया था ट्रोल, कृष्ण ने दिया साथ
'भीष्म' ने सोनाक्षी सिन्हा को किया था ट्रोल, कृष्ण ने दिया साथ
Share:

टीवी का जाना माना शो कौन बनेगा करोड़पित में रामायण से जुड़े एक सवाल का जवाब ना देकर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अब तक ट्रोल हो रही हैं. वहीं दूरदर्शन पर रामायण के री-टेलीकास्ट होने के बाद महाभारत में भीष्म पितामह का रोल कर चुके मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी पर तंज कसा था. इसके साथ ही दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना का सोनाक्षी पर निशाना साधना एक्टर नितीश भारद्वाज को पसंद नहीं आया है. वहीं नितीश भारद्वाज ने सोनाक्षी का सपोर्ट किया है. आपकी जानकारी के लिए  बता दें, नितीश भारद्वाज बीआर चोपड़ा की महाभारत में कृष्ण बने थे. इसके साथ ही उसी शो में मुकेश खन्ना ने भीष्म का रोल प्ले किया था. 

एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत में उन्होंने कहा- अकेले सोनाक्षी को क्यों निशाना बनाया?इसके साथ ही  हमेशा एक बात कहने का एक बेहतर तरीका होता है. एक संतुलित, नरम और दूसरों को समझने वाला तरीका. ये लोगों को अच्छे से समझ भी आता है. वहीं मैं अपने दोस्त मुकेश खन्ना को बताना चाहूंगा कि एक पूरी नई पीढ़ी हो सकती है जिसे भारतीय विरासत और उसके साहित्य की जानकारी ना हो. ये उनकी गलती नहीं है.उन्होंने कहा, "1992 के बाद भारत के आर्थिक वातावरण में बड़ा बदलाव हुआ था. वहीं हर कोई अपने करियर और फाइनेंसियली स्ट्रॉन्ग बनने की कोशिश में जुटा हुआ था. यदि हमें किसी को भी जिम्मेदार ठहराने का अधिकार है तो वो पिछली पीढ़ी के माता-पिता हैं. 

इसके साथ ही जो अपने बच्चों को हमारी विरासत और साहित्य के बारे में बताने में फेल हुए. वहीं यह हमारे एजुकेशन सिस्टम के कारण भी हो सकता है, जिसे अंग्रेजों ने लागू किया था. जिसकी वजह से कल्चरल और वैल्यू बेस्ड एजुकेशन के लिए हमारे कोर्स में कोई जगह नहीं बची. इसके साथ ही दिग्गज एक्टर ने कहा था- रामायण और महाभारत का प्रसारण उन लोगों के लिए अच्छा है जिन्होंने ये पहले नहीं देखे हैं. वहीं  मुझे लगता है सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोगों को रामायण और महाभारत देखनी चाहिए जिन्हें हमारी पौराणिक कथाओं के बारे में कुछ नहीं पता है.

बैग साफ करते वक्त हिना खान को मिली ऐसी चीज की निकल पड़े आंसू

खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टेंट अमृता खानविलकर ने पति को सोशल मीडिया पर किया अनब्लॉक

Bigg Boss के इन लवअफेर्स ने टीआरपी लिस्ट में किया कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -