लॉकडाउन के बारे यह सोचते है महाभारत के 'कृष्ण नितीश भारद्वाज

टीवी पर कृष्ण, राम और विष्णु का किरदार निभाकर फेमस हुए नीतीश भारद्वाज को कौन नहीं जानता. वहीं वे महाभारत में कृष्ण, रामायण में राम और विष्णुपुराण में विष्णु के अवतार में दिखे. लॉकडाउन में ये सभी शोज फिर से टेलीकास्ट किए जा रहे हैं. वहीं नीतीश भारद्वाज ने सास बहू और बेटियां में संवाददाता अमित त्यागी से खास बातचीत की. इस दौरान नीतीश भारद्वाज ने बताया कि लॉकडाउन में उनका समय कैसे बीत रहा है. इसके अलावा नीतीश भारद्वाज का कहना है कि लॉकडाउन को वो अंधेरा नहीं मानते. बल्कि इसे स्वाध्याय का एक सुनहरा अवसर मानते हैं. 

इसके अलावा बकौल नीतीश- मुझे ये जानने का मौका मिला कि मैं कहां गलत जा रहा था. मैं नियमित रूप से क्या नहीं कर रहा था, जो मुझे करना चाहिए था. आप इस समय में किताबें पढ़ सकते हैं. इसके अलावा मेडिटेशन, योगा कर सकते हैं. वहीं खुद को समझ सकते हैं.लॉकडाउन में अपना शेड्यूल बताते हुए नीतीश ने कहा- मैं सुबह 6 बजे उठ जाता हूं.वहीं  1 घंटा योगा करता हूं. 8 बजे अपने डेस्क पर काम करने के लिए रेडी रहता हूं. वहीं मेरे पास करने को बहुत कुछ है. मुझे तो समय ही कम पड़ जाता है. कैसे हम जीवन का दृष्टिकोण बनाते हैं उसपर सब कुछ निर्भर करता है. 

आपकी जिंदगी आपके दृष्टिकोण में लिए गए परिणामों का नतीजा है. मैं काफी पॉजिटिव हूं. मेरे स्वंय के अंदर काफी उजाला है. ये मेरे लिए अंधेरे का समय नहीं है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, नीतीश भारद्वाज टीवी के दिग्गज एक्टर हैं. पर्दे पर कई एक्टर्स ने कृष्ण का रोल प्ले किया. लेकिन नीतीश भारद्वाज की बराबरी कोई नहीं कर सका. वहीं नीतीश भारद्वाज ने जब बीआर चोपड़ा की महाभारत में कृष्ण को रोल किया था, तो लोग उन्हें असल जिंदगी में भगवान की तरह पूजने लगे थे. वे कई फिल्मों में भी दिखे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Nitish Bharadwaj (@nitishbharadwaj.krishna) on

नागिन 3 के दो साल पूरे होने पर फैंस को याद आया सुरभि और पर्ल का रोमांस

'निसर्ग' तूफान से घबराई कसौटी की फेम हिना खान

रोहन मेहरा कांची सिंह के रिलेशनशिप को पुरे हुए 4 साल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -