Video: जब नहाती हुई द्रौपदी को बेशर्म की तरह घूरने लगे धर्मराज
Share:

अभी बॉलीवुड में भी देखा जाए तो शार्ट फिल्म का काफी बन रही है व हाल ही में यू-ट्यूब पर एक शॉर्ट फिल्म 'MAMA'S BOYS' रिलीज की गई है जिसे की काफी धड़ल्ले से देखा जा रहा है. खबरों के मुताबिक एक जानेमाने ड्रिंक ब्रांड द्वारा बनाई गई इस फिल्म में 'महाभारत' का जबरदस्त रूप से मजाक उड़ाया गया है। नीना गुप्ता, अदिति राव हैदरी, अरुणोदय सिंह, अमोल पाराशर, अक्षय ओबेरॉय, जिम सर्भ, टीना सिंह, रज्जाक खान और ईशा चोपड़ा ने अहम रोल प्ले किए हैं। अर्जुन(अमोल पाराशर) मछली की आंख भेदकर द्रौपदी (अदिति राव हैदरी) को जीतकर घर लौटे हैं।

लेकिन उनकी मां कुंती (नीना गुप्ता) बिना देखे ही आदेश दे देती हैं कि जो है, वो पांचों भाई आपस में बांट लो। अर्जुन बहुत समझाने की कोशिश करते हैं कि द्रौपदी उनकी बीवी है, उसे दूसरे भाइयों से कैसे बांट सकते हैं। लेकिन कुंती अपने आदेश पर कायम रहती है।

बाद में अर्जुन अपने चारों भाइयों धर्मराज युधिष्ठिर (अक्षय ओबेरॉय), भीम (अरुणोदय सिंह), नकुल (विवान शाह) और सहदेव (जिम सर्भ) को समझाने की कोशिश करते हैं। पहले तो चारों भाइयों की नजर द्रौपदी पर खराब होती है। कभी भीम जिम में द्रौपदी को घूरते नजर आते हैं तो कभी युधिष्ठिर पूल में उन्हें नहाते हुए देखते हैं। लेकिन बाद में चारों भाई कुंती से अर्जुन और द्रौपदी के पक्ष में बात करने के लिए तैयार हो जाते हैं। वे अपनी मां से बात कर पाते हैं या नहीं इसके लिए आप यह फिल्म देख सकते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -