महाभारत की 'द्रौपदी' पर जब भीड़ ने कर दिया था हमला
महाभारत की 'द्रौपदी' पर जब भीड़ ने कर दिया था हमला
Share:

 पालघर में साधुओं की मॉब लिंचिंग की वजह से देश में सियासी हलचल तेज हो गई है.वहीं इस घटना को देख महाभारत में द्रोपदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूपा गांगुली को अपने साथ हुए लिंचिंग याद आ गई. वहीं रूपा गांगुली ने ट्विटर पर अपने साथ हुई उस भयावह वारदात को बताया है. वहीं ये चार साल पुरानी बात है. वहीं रूपा ने अपने ट्वीट में खुलासा किया कि 2016 में उन्हें उनकी कार से घसीटा गया था. भीड़ ने उनपर बुरी तरह हमला किया था. इसके साथ ही इस घटना की वजह से उन्हें गंभीर चोट आई. 

इस भयावह हादसे की बताते हुए रूपा गांगुली ने महाभारत की क्लिप शेयर की है. वीडियो में द्रौपदी के चीरहरण का सीन चल रहा है.ट्वीट में रूपा ने लिखा- मुझे कुछ दिनों से याद आ रही है 22 मई 2016 डायमंड हार्बर की घटना. 17-18 लोग पुलिस को साथ लेकर मुझे गाड़ी से उतारकर रास्ते पर पटक पटक कर मार रहे थे. गाड़ी को तोड़फोड़ दिया. मुझे दो ब्रेन Haemorrhage झेलने पड़े.उन्होंने आगे लिखा- बस, मैं मर नहीं गई, निकल कर आ गई. वहीं पश्चिम बंगाल और पालघर की घटना के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ. 

आपकी जानकरी के लिए बता दें की रूपा गांगुली के इस ट्वीट पर लोगों के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं.इससे पहले रूपा गांगुली खुलासा कर चुकी हैं कि उन्होंने तीन बार सुसाइड की कोशिश की थी. एक मिडिया रिपोर्टर को दिए एक इंटरव्यू में रूपा ने कहा था- मैंने तीन बार मरने की कोशश की थी. एक मेरे बेट के जन्म से पहले और दो उसके बाद. वहीं तीनों बार मैं खुद को मार देना चाहती थी. पहली बार मैंने नींद की ढेरों गोलियां खा ली थी. परन्तु मैं हर बार जिंदगी को हारने की बजाय जीत जाती. मुझे लगता है भगवान मुझे जीवित चाहता है.

रिलीज हुआ हिना खान की शॉर्ट फिल्म स्मार्टफोन का ट्रेलर

टीवी शो में क्यों होता है सास बहू का ड्रामा, एकता ने बताई सच्चाई

अरहान की फैन ने देवोलीना को दी यह धमकी, एक्ट्रेस ने पुलिस में कर दी शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -