चीरहरण के समय द्रौपदी' ने कर दी 'दुशासन' की पिटाई
चीरहरण के समय द्रौपदी' ने कर दी 'दुशासन' की पिटाई
Share:

लॉकडाउन के दौरान क्योंकि शोज के नए एपिसोड शूट नहीं हो पा रहे हैं इसलिए टीवी चैनल्स पुराने हिट शोज का रिपीट टेलीकास्ट करने के लिए मजबूर हैं. इसके साथ ही रामायण जैसे शोज की छोटे पर्दे पर वापसी के बाद स्टार प्लस भी अपने खास शो महाभारत को वापस ले आया है. इसके साथ ही शो में द्रौपदी की भूमिका निभाने वाली पूजा शर्मा ने एक मीडिया रिपोर्टर  से खास बातचीत में बताया कि कैसे चीर हरण के सीन में उन्होंने दुशासन का किरदार निभाने वाले कलाकार की पिटाई कर दी थी. वहीं अपने शूटिंग के अनुभव शेयर करते हुए पूजा शर्मा ने बताया कि चीर हरण का सीन बेहद खास था और पूजा ने बताया कि उस सीन के दौरान दुशासन की पिटाई मेरे हाथों हो गई और सब यही कह रहे थे कि दुशासन पिट गया.

वहीं पूजा ने बताया, "उस सीन में मुझे कहा गया था कि भले ही दुशासन तुम्हें मार पीटकर घसीटकर ला रहा है परन्तु तुम्हें शेरनी बने रहना है और फाइट बैक करना है और इसी चक्कर मे वो पिट गए. लेकिन मुझे एक्टर निर्भय वाधवा जो दुशासन का रोल निभा रहे थे वो काफी हेल्पफुल थे, इस सीन को अच्छा बनाने में उनका बहुत हाथ है" वहीं पूजा ने बताया कि कैसे उन्हें द्रौपदी का रोल मिला. उन्होंने कहा, "मुझे ऑडिशन देने जाना था लेकिन मैं टाल रही थी तभी मुझे बताया गया कि आखिरी दिन है ऑडिशन का और मैं गई. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  मुझे द्रौपदी के रोल का ऑडिशन देकर बहुत अच्छा लगा, मुझे उस किरदार के लिए रेडी किया गया. वहीं ऑडिशन के बाद मुझे कॉल आया कि मैं सलेक्ट हो गई."पूजा ने महाभारत के एक अहम सीन के बारे में अपना अनुभव बताया. ये सीन था चीर हरण का. उन्होंने कहा, "उस सीन का महत्व मेरे लिए बहुत था और मेरे को-स्टार्स ने मेरी बहुत हेल्प की. मैंने उस सीन में अपना 100% दिया."फिलहाल पूजा लॉकडाउन के चलते घर पर ही हैं. उन्होंने बताया कि कैसे जब वे सभी इंडोनेशिया गए थे अपने शो के प्रमोशन के लिए तो वहां भी उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था.

हिना खान को पिता से पड़ी डांट, बोली कड़वी दवाई

मां से मिलने मुंबई से गुजरात पहुंचा टीवी का यह एक्टर

राम-कृष्ण के बाद टीवी पर दस्तक देने वाला है विष्णु पुराण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -