बीवी से तलाक लेने जा रहा है ये मशहूर अभिनेता
बीवी से तलाक लेने जा रहा है ये मशहूर अभिनेता
Share:

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में आए दिन जोड़ियां बनती हैं और उन्हें टूटते देर नहीं लगती। जी हाँ, कई कपल्स के बीच नाराजगी और फिर बात तलाक तक पहुंचना आजकल नयी बात नहीं है। अब इन सभी के बीच एक और बड़ी खबर आई है। जी दरअसल स्टार प्लस पर खूब पसंद किए गए ‘महाभारत’ (Mahabharat) सीरियल में युधिष्ठिर का किरदार निभाने वाले एक्टर रोहित भारद्वाज (Rohit Bhardwaj) ने चौकाने वाला खुलासा किया है। जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा करते हुए यह बताया कि वो अपनी पत्नी पूनम भारद्वाज (Poonam Bhardwaj) से शादी के 16 साल बाद तलाक लेने जा रहे हैं।

इसके अलावा रोहित ने बताया कि वो और पूनम चार साल से अलग रह रहे हैं और उन्होंने 2 साल से अपनी बेटी का चेहरा नहीं देखा है। आप सभी को बता दें कि सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पत्नी पूनम भारद्वाज से तलाक लेने की नौबत क्यों आई, इसे लेकर एक्टर ने साल 2017 में अपनी इंडोनेशिया की ट्रिप को वजह बताया है। जी दरअसल रोहित ने बताया कि वो लगभग डेढ़ साल के लिए इंडोनेशिया के ट्रिप पर गए हुए थे, वहां से लौटने के बाद ही स्थिति बदलती गई। आगे रोहित ने कहा, मैं पिछले 4-5 साल से अकेला रह रहा हूं। मतभेद पहले भी थे, जो बढ़ते गए खासकर मेरे इंडोनेशिया से लौटने के बाद।

इसी के साथ रोहित ने आगे यह भी कहा कि, ‘मैंने अपनी पत्नी के साथ विवाद खत्म करने को कोशिश की। लेकिन अपनी शादी नहीं बचा सका। हमारा रिश्ता मतभेद और अनुकूलता के मुद्दों से जूझ रहा था। तलाक प्रक्रिया में है और दो महीने में होना चाहिए।’ आप सभी को बता दें कि रोहित भारद्वाज ने पिछले साल हार्ट अटैक के चलते अपनी मां को खो दिया था। इस गम से वो अभी तक उबर नहीं पाए हैं। इस समय रोहित दिल्ली और मुंबई के बीच लगातार यात्रा कर रहे हैं। जी दरअसल उन्हें मुंबई में काम के सिलसिले में रहना पड़ता है और दिल्ली में अकेले रह रहे पिता की देखभाल भी वही कर रहे हैं।

माँ बनी कॉमेडियन भारती सिंह लेकिन अधूरी रह गई ये ख्वाहिश

रेव पार्टी में पकड़ी गई इस मशहूर स्टार की बेटी, सांसद का बेटा भी था शामिल

सिगरेट फूंकने पर परवीन बाबी को मिली थी पहली फिल्म, मौत आज भी है रहस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -