विक्रम स्टारर  महान का टीज़र रिलीज़ हुआ
विक्रम स्टारर महान का टीज़र रिलीज़ हुआ
Share:

भारत के सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम ने सोमवार को विक्रम की अगली तमिल फिल्म महान का टीजर जारी किया। टीजर में एक आम आदमी के शराब कारोबारी बनने के साथ-साथ उसके अपरिहार्य पतन को भी दिखाया गया है। टीज़र की शुरुआत मादक पेय पदार्थों की बिक्री का विरोध करने वाले लोगों के एक समूह के दृश्य से होती है। एक पिता चाहता है कि उसका बेटा उससे वादा करे कि वह बड़ा होकर महात्मा गांधी की तरह बनेगा, उच्च सिद्धांतों के व्यक्ति। हालांकि, अगले सीन में छोटा लड़का (विक्रम) बड़ा होकर स्थानीय शराब कारोबारी बन गया है।

आपको बता दें कि विक्रम और ध्रुव विक्रम पहली बार महान में एक साथ नजर आ रहे हैं। टीजर के आखिरी शॉट में ध्रुव नजर आ सकते हैं। यह फिल्म एक बेटे के अपने पिता को सुधारने के प्रयासों के बारे में माना जाता है। कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित और ललित कुमार द्वारा निर्मित यह फिल्म उन घटनाओं की एक श्रृंखला का अनुसरण करती है जो एक सामान्य व्यक्ति और उसके आसपास के लोगों के जीवन को बदल देती हैं।

महान में बॉबी सिम्हा और सिमरन ने अहम भूमिका निभाई है। यह फिल्म 10 फरवरी को दुनियाभर में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। महान तीन भाषाओं में रिलीज़ होगी: मलयालम, तेलुगु और कन्नड़। महापुरुष फिल्म का कन्नड़ शीर्षक होगा।

इस बीच, विक्रम मणिरत्नम के अगले महाकाव्य पोन्नियिन सेलवन में अभिनय करेंगे। विक्रम फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में से एक निभाएंगे, जो एक दशक में फिल्म निर्माता के साथ उनका पहला सहयोग है। तमिल एक्शन थ्रिलर कोबरा पर भी काम चल रहा है। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान फिल्म में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते हैं, जो 'रावणन' और 'आई' के बाद विक्रम और एआर रहमान के तीसरे सहयोग को चिह्नित करता है।

जल्द ही सिनेमा घरों में धमाल मचाने वाली है किच्चा सुदीप की ये फिल्म

बॉयफ्रेंड संग फोटो शेयर कर श्रुति ने खुद को बताया 'लकी गर्ल'

Priyamani का बड़ा बयान, कहा- "बॉलीवुड में साउथ इंडियन एक्टर्स के लिए..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -