फिल्म महान का पोस्टर रिलीज़ हुआ,बॉबी सिम्हा का स्वैग देखने लायक है

अभिनेता विक्रम अगली बार कार्तिक सुब्बाराज के निर्देशन में बनी पहली फिल्म महान में दिखाई देंगे। फिल्म के लीड एक्टर बॉबी सिम्हा के लिए फर्स्ट लुक पोस्टर साल की सबसे ज्यादा प्रत्याशित फिल्मों में से एक के निर्माताओं द्वारा जारी किया गया है। फिल्म में, अभिनेता सत्यवान के हिस्से को चित्रित करेंगे। ब्लैक सफारी सूट में, अभिनेता स्वैग के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

विक्रम स्टारर फिल्म का निर्देशन विक्रम ने किया है। ललित कुमार की सेवन स्क्रीन स्टूडियो महान का निर्माण कर रही है, जिसमें सिमरन भी मुख्य भूमिका में हैं। 10 फरवरी को, विक्रम की आगामी फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। फिल्म के मलयालम, तेलुगू और कन्नड़ संस्करण भी जारी किए जाएंगे। महा पुरुष फिल्म के कन्नड़ संस्करण के लिए कन्नड़ शीर्षक है।

कार्तिक सुब्बाराज की चौथी फिल्म, महान, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर विशेष रूप से वितरित की जाएगी। महान एक ऐसे व्यक्ति की मंजिल बताता है जिसका परिवार उसे छोड़ देता है जब वह वैचारिक सड़क से भटक जाता है और व्यक्तिगत स्वतंत्रता चाहता है। जैसे-जैसे वह अधिक स्वतंत्रता प्राप्त करता है, वह अपने बेटे को याद करना शुरू कर देता है।

इस बीच, विक्रम को हाल ही में कमल हासन की 2019 की थ्रिलर कादरम कोंडन में देखा गया था। यह फिल्म फ्रेंच फिल्म प्वाइंट ब्लैंक का आधिकारिक रीमेक है, जो 2010 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म 19 जुलाई, 2019 को रिलीज़ हुई थी, जिसमें अक्षरा हासन और अबी हसन ने सहायक भूमिकाओं में अभिनय किया था। गौतम मेनन द्वारा निर्देशित ध्रुव नत्थीराम में विक्रम भी शामिल होंगे। रितु वर्मा एक्शन फ्लिक में फीमेल लीड का किरदार निभा रही हैं।

अभिनेता दुलकीर सलमान की फिल्म का गीत 'थोझी' हुआ रिलीज

किच्छा सुदीप की स्टारर फिल्म विक्रांत रोना भी स्थगित

रश्मिका मंदाना ने "सामी सामी" गीत के हिट होने पर आभार व्यक्त किया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -