बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस को दी महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं
बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस को दी महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आज महाशिवरात्रि का पावन पर्व है और आज इस पर्व को श्रद्धा और उल्लास के साथ मनाया जा रहा है। ऐसे में भगवान शिव के दर्शन के लिए मंदिरों में भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी है और हर मंदिर में भीड़ ही भीड़ है. वहीं शिवालयों में सुबह से ही दर्शन, पूजन अभिषेक के लिए भक्तों की लाइन लगी हुई हैं। वहीं 'महा शिवरात्रि' के शुभ पर्व पर बॉलीवुड सितारों ने अपने सभी फैंस और भक्तों को महा शिवरात्रि की शुभकामनाएं दीं।

जी हाँ और इन सितारों में अमिताभ बच्चन, ऋचा चड्ढा, बिपाशा बसु, अनुपम खेर, मीका सिंह, रवीना टंडन, तमन्ना भाटिया और कई अन्य बॉलीवुड सितारे शामिल हैं जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बधाई देते हुए ट्वीट किया है। हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा है कि 'महाशिवरात्रि की अनेक अनेक बधाई और ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।' आप देख सकते हैं उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए अपनी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह शिव मंत्र बोलते हुए दिख रहे हैं।

वहीं बधाई देते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा है कि, 'सबको महाशिवरात्रि की बहुत शुभकामनाएँ! भगवान शंकर और माँ पार्वती सबको सनमती दें!' इसी के साथ अनुपम खेर ने बधाई देते हुए लिखा है कि, 'आप सभी को महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएँ। भगवान शंकर आपकी हमेशा रक्षा करें!! जय शिव शंकर!! जय भोलेनाथ!! ओम् नमः शिवाय!! हर हर महादेव!' इसी के साथ रवीना टंडन ने लिखा है कि, 'शिव हर जगह रहते हैं। वह हिंदू-मुस्लिम नहीं जानते हैं। वह खुद में रहते हैं और दूसरों में भी... वही शिव है।'

महाशिवरात्रि के अवसर पर बंद है शेयर बाजार, अब सीधे सोमवार को होगा कारोबार

महाराष्ट्र : तीन मंजिला इमारत में लगी आग, ये कीमती सामान हुआ जल के खाक

काशी महाकाल एक्सप्रेस के लिए अब देना होग़ा अधिक किराया, 70 फीसदी सीटें हुई फुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -