शिवसेना के बाद BJP को मिला एक और MLA का समर्थन, क्या होगा आगे?
शिवसेना के बाद BJP को मिला एक और MLA का समर्थन, क्या होगा आगे?
Share:

इस समय महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद को लेकर जारी खींचतान के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए राहत की खबर सामने आई है. जी दरअसल बीते मंगलवार को महाराष्ट्र के एक और विधायक ने बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है. आपको बता दें कि जन सुराज्य पार्टी के नेता विनय कोरे ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात कर समर्थन की बात कर ली है. वहीँ आपको याद हो इससे पहले युवा स्वाभिमानी पार्टी के रवि राणा, निर्दलीय विधायक गीता जैन, राजेंद्र राउत, महेश बलड़ी और विनोद अग्रवाल ने सीएम से मुलाकात की और समर्थन की घोषणा की थी.

ऐसे में इन 6 विधायकों के समर्थन के साथ ही बीजेपी को अब 111 विधायकों का समर्थन हासिल है. आप सभी को पता ही होगा बीते मंगलवार को ही दो निर्दलीय विधायकों ने भारतीय जनता पार्टी को समर्थन दे दिया था और निर्दलीय विधायक विनोद अग्रवाल और महेश बालदी ने देवेंद्र फडणवीस और बीजेपी को अपना समर्थन दे दिया है. इसी के साथ देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात कर दोनों नव-निर्वाचित विधायकों ने बीजेपी के प्रति अपना समर्थन जताया.

वहीं सीएम के पद को लेकर लगातार विवाद होने के बीच शिवसेना भी समर्थन जुटाने की कोशिश कर रही है. बीतेसोमवार को महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के नेवासा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक शंकर राव गड़ाख ने शिवसेना को समर्थन दे दिया और विधायक ने पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की और अपना समर्थन पत्र सौंप दिया है.

दिल्ली : सीएम अरविंद केजरीवाल ने हाथ जोड़कर दो राज्यों की अपील, भाजपा को भी नही छोड़ा

दुष्यंत चौटाला ने संजय राउत के बयान पर जताई कड़ी नाराजगी, कहा- डरा धमका कर आगे बढ़ने की मंशा...

आतंकियों के निशाने पर देश की ये मशहुर ​हस्तियां, बड़े आतंकी हमले की साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -