CM योगी का जन्मदिन मनाने के लिए वाराणसी में हुई विशेष आरती, बुलडोजर की भी हुई पूजा
CM योगी का जन्मदिन मनाने के लिए वाराणसी में हुई विशेष आरती, बुलडोजर की भी हुई पूजा
Share:

वाराणसी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 50वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर काशी में अलग ही उत्साह देखा जा रहा है। जी दरअसल बीते शनिवार की शाम वाराणसी के अस्सी गंगा घाट किनारे विशेष आरती का आयोजन हुआ। जी हाँ और इस दौरान ना सिर्फ सीएम योगी आदित्यनाथ की रंगोली उकेरी गई, बल्कि उनके कटआउट के साथ लोगों ने सेल्फी भी ली। जबकि गंगा आरती के दौरान गंगा घाट पर बुलडोजर को भी शामिल किया गया। आप सभी जानते ही होंगे कि सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी में अब बुलडोजर बाबा के नाम से भी जाने जाते हैं।

जी हाँ और सीएम योगी आदित्यनाथ की 50वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर हिंदू युवा वाहिनी और मां गंगा सेवा समिति ने गंगा आरती का विशेष आयोजन रखा था। बताया जा रहा है यह कार्यक्रम सभी के लिए आकर्षण का केंद्र रहा। वहीँ इस मौके पर सीएम योगी की रंगोली को गंगा घाट किनारे आरती स्थल पर उकेरा गया। इसके अलावा कटआउट भी लगाया गया, जहां लोगों ने जमकर सेल्फी भी ली। इसी के साथ, गंगा आरती के दौरान बुलडोजर ने लोगों में उत्साह भर दिया।

आप सभी को बता दें कि यहाँ कार्यक्रम आयोजक हिंदू युवा वाहिनी के महामंत्री अभिषेक श्रीवास्तव उर्फ गोलू ने बताया कि सीएम योगी के 50वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर भव्य गंगा आरती का आयोजन असि घाट पर किया गया और बुलडोजर को भी असि घाट पर उतारकर मां गंगा से प्रार्थना की गई है कि जिस तरह से सीएम योगी ने बीते पांच साल में माफियाओं की कमर तोड़ी है उससे भी दोगुनी गति से काम करें और पूरे यूपी को माफिया मुक्त करने का काम करें।

इसी के साथ आपको बता दें कि आरती के दौरान बुलडोजर, सीएम योगी का कटआउट और रंगोली मुख्य आकर्षण का केंद्र रही। वहीं दूसरी तरफ मुंबई से आए सीएम योगी के प्रशंसक हितेश ने बताया कि वाराणसी के विकास को देखकर काफी आनंद मिल रहा है। इसके अलावा उन्होंने सीएम योगी के कटआउट के साथ सेल्फी भी ली। उनका कहना रहा कि वाराणसी का माहौल देखकर काफी खुशी भी मिली है।

CM योगी ने लगाया 'उम्र' का अर्धशतक, इस 'व्हाट्सएप नंबर' पर आप भी दे सकते हैं जन्मदिन की बधाई

कानपूर हिंसा: 3 FIR-35 गिरफ्तार-1000 अज्ञात, अब चलेगा बुलडोजर और होगा बड़ा धमाका

25 लाख लोगों को मिलेगा रोज़गार।।, UP इन्वेस्टर्स मीट में सीएम योगी ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -