इतालवी मोटर साइकिल ब्रांड मैगी ने संस्थापक को इस तरह दी श्रद्धांजलि
इतालवी मोटर साइकिल ब्रांड मैगी ने संस्थापक को इस तरह दी श्रद्धांजलि
Share:

दोपहिया वाहन निर्माता मैगी, ग्रां प्री रेसिंग के दिन से बाइक की आधुनिक व्याख्या बनाने के लिए प्रसिद्ध है, जो रेट्रो-आधुनिक एमवी अगस्ता मॉडल में विशेषज्ञता है। इसकी बाइक्स में क्लासिकल लुकिंग फ्रेम्स हैं जो आधुनिक विनिर्माण तकनीकों का उपयोग करते हैं। अब, कंपनी ने एक मॉडल का अनावरण किया है, जिसका नाम इटालिया 01/01 है, जिसे इसके संस्थापक आर्टुरो मैगनी को श्रद्धांजलि के रूप में डिज़ाइन किया गया है, जिनका 2015 में निधन हो गया था।

एमवी अगस्त से बिकने वाला बाइकर 798 सीसी, तीन सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है। आर्टुरो मैगनी ने विनिर्देशों को जारी नहीं किया है। कंपनी ने यह खुलासा नहीं किया है कि इटालिया 01/01 एक बंद मॉडल है, या यदि यह आने वाले महीनों में उत्पादन के लिए अग्रणी है। यहां तक कि अगर यह बनाया गया है, तो इटालिया 01/01 एक सीमित संस्करण मॉडल होगा।

26 साल तक एमवी अगस्ता के लिए काम करने के बाद फाउंडर आर्टुरो मैगी ने 1977 में कंपनी बनाई है। अपनी खुद की कंपनी बनाने से पहले, 1950 में MV Agusta में जाने से पहले, Magni Gilera में काम करने लगे, जहां उन्होंने 1976 तक रेसिंग विभाग में काम किया, एक भूमिका जिसने उन्हें 37 निर्माताओं और 38 सवारों के विश्व खिताबों को जोड़ने की अनुमति दी।

नोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी बोले- कृषि क्षेत्र में सुधार की जरुरत, MSP को आकर्षक बनाए सरकार

ग्राहकों को धन निकासी में दिक्कत ना हो, इसलिए PMC बैंक को दी गई मंजूरी - RBI

जाते-जाते गुड न्यूज़ दे गया 2020, दिसंबर के GST कलेक्शन ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -