दुनिया के मशहूर जादूगर रॉय हॉर्न की कोरोना वायरस से हुई मौत

लास वेगास रिव्यू-जर्नल अखबार ने कहा कि जादूगर रॉय हॉर्न, जो सिगफ्रीड फिशबैकर के साथ एक दुर्लभ, लंबे समय से काम कर रहे थे शुक्रवार को उनकी कोविद -19 की जटिलताओं से मृत्यु हो गई। वह 75 के थे।1967 में लास वेगास में शो लाने से पहले और अगले चार दशकों तक प्रदर्शन करने से पहले, Fischbacher और Horn, जो दोनों जर्मनी में पैदा हुए थे, ने 1950 के दशक के अंत में एक क्रूज जहाज पर मिलने के बाद अपने स्टेज एक्ट की सह-स्थापना की थी | "आज, दुनिया ने जादू के महानों में से एक को खो दिया है, लेकिन मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त को खो दिया है," सीगफ्रीड फिश्चबॉकर ने बयान में कहा। “जिस क्षण से हम मिले थे, मैं जानता था कि रॉय और मैं एक साथ, दुनिया को बदल देंगे। 

इसके साथ ही रॉय के बिना कोई सीगफ्राइड नहीं हो सकता था, और बिना रॉय के सीगफ्राइड नहीं हो सकता था। ”रिव्यू-जर्नल ने बताया कि हॉर्न का लास वेगास के माउंटेन व्यू अस्पताल में निधन हो गया।फिशबैकर ने कहा,"रॉय इन अंतिम दिनों के दौरान अपने पूरे जीवन सहित एक सेनानी थे। मैं माउंटेन व्यू अस्पताल में डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों की टीम को अपनी हार्दिक सराहना देता हूं, जिन्होंने इस घातक वायरस के विरुद्ध वीरतापूर्वक काम किया, जो अंततः रॉय के जीवन को ले गया," वे फरवरी 2009 में अपने एक और एकमात्र वापसी प्रदर्शन के रूप में बिल के लिए मंच पर लौट आए थे, लास वेगास में नए क्लीवलैंड क्लिनिक लू रुवो सेंटर फॉर ब्रेन हेल्थ के लिए धन जुटाने के लिए। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जिसमें मोंटेकोर शामिल हुआ था, एबीसी टेलीविजन शो "20/20" के एक एपिसोड का आधार बन गया।जर्मनी के दोनों मूल के हॉर्न और सिगफ्रीड फिशबैकर ने पहली बार 1957 में टीम बनाई और एक दशक बाद लास वेगास में पदार्पण किया। सीगफ्रीड एंड रॉय ने 1990 में मिराज में प्रदर्शन करना शुरू किया गया था।जब उन्होंने 2001 में मिराज के साथ आजीवन अनुबंध पर हस्ताक्षर किए, तो अनुमान लगाया गया कि उन्होंने 1990 के बाद से 10 मिलियन प्रशंसकों के लिए कैसीनो में 5,000 शो किए थे और $ 1 बिलियन से अधिक की कमाई की थी। जो पहले के वर्षों में अन्य स्थानों पर हजारों शो के शीर्ष पर आता है।

स्टेफनी बीट्रिज को इस अदाकारा के संग काम करना है पसंद

क्या लॉकडाउन में किम कार्दशियां और कान्ये के बीच आ गई है दूरिया ?

लिली जेम्स खुद को ऐसा इंसान मानती हैं

Most Popular

- Sponsored Advert -