मैगी की मार्केट में धूम, मात्र 10 दिन में बिके 3.3 करोड़ पैकेट
मैगी की मार्केट में धूम, मात्र 10 दिन में बिके 3.3 करोड़ पैकेट
Share:

नई दिल्ली : मैगी एक बार फिर जोर-शोर से अपने नुडल्स को मार्केट में बैचने को तैयार है । नैस्ले इंडिया ने पिछले सप्ताह अपने इंस्टैंट नूडल्स बैंड मैगी को दोबारा मार्केट में उतारा इसके साथ मैगी को जबरदस्त शुरूआत मिली है मैगी ने अब तक 350 शहरों में तकरीबन 3.3 करोड़ बेचे हैं । ज्ञात है कि करीब पांच माह पहले खाघ विभाग द्वारा तय मानको पर खरा ना उतरने के कारण मैगी पर सरकार ने प्रतिबंध लगा दिया था जिसके चलते कंपनी को करोड़ो का घाटे का सामना करना पड़ा ।

मैगी दोबारा से मार्केट में बिकने का तैयार है नेस्ले कंपनी के अनुसार अभी 724 वितरक 1.2 लाख आउटलेट्स में मैगी को बैच रहे है । मैगी पर प्रतिबंध के कारण कंपनी को काफी नुकसान उठाना पड़ा कंपनी के अनुसार उसे 476.2 करोड़ का घाटा हुआ इसमें 34,663 टन नूडल्स की लागत भी शामिल है जो एक नेस्ले कंपनी के लिए काॅफी नुकसानदेह साबित हुई ।

मैगी द्वारा बाम्बे हाईकोर्ट द्वारा जारी तय मानको पर खरा उतरने के बाद नेस्ले मार्केट 9 नवंबर 2015 से फिर मार्केट में बिक रही है एफएसएसएआई और महाराष्ट्र एफडीए की और से लगाए प्रतिबंध को हाईकोर्ट ने हटा दिया है जिसके बाद से मैगी को फिर से एक बंपर ओपनिंग मिली है ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -