कंगना रनौत के एक्स लवर को डेट कर रही है 'स्प्लिट्सविला 11' की यह कंटेस्टेंट!
कंगना रनौत के एक्स लवर को डेट कर रही है 'स्प्लिट्सविला 11' की यह कंटेस्टेंट!
Share:

टीवी पर वैसे तो कई शोज पॉपुलर हैं लेकिन रियलिटी शोज को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. ऐसे में टीवी के बहुत ही मशहूर रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला 11' की कंटेस्टेंट रहीं मायरा मिश्रा इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार वह इन दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत के एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन को डेट कर रहीं हैं.

जी हाँ, सामने आई एक जानकारी के मुताबिक़ मायरा मिश्रा उस समय शो में अपने पार्टनर अंशुमन मल्होत्रा के साथ शामिल हुई थीं वहीं उस दौरान उन्होंने शो में काफी अच्छा परफॉर्म किया था और दोनों को खूब पसंद भी किया गया था लेकिन अब लग रहा है उनका अपने पर्टनर से ब्रेकअप हो गया है. जी हाँ, इन दिनों मायरा बॉलीवुड एक्टर के प्यार में हैं और वह अध्ययन सुमन को डेट कर रहीं हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. वह आए दिन फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें धमाल मचा रहीं हैं.

इन तस्वीरों से लगता है कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं. आपको बता दें कि मायरा ने अध्ययन के 31वें जन्मदिन पर विश किया था और उनके साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी वहीं उस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'मुझे तुमसे प्यार करने दो'. आपको बता दें कि फिलहाल दोनों ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन शेयर की गई पोस्ट सब कुछ कह रही है. मायरा खुलकर सोशल मीडिया पर अपना प्यार जाहिर कर रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

इस वजह से हिरासत में लिए गए करणवीर बोहरा, फैंस सदमे में!

इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है शर्लिन चोपड़ा का यह वीडियो, देखकर फैंस भर रहे हैं आहे

सपना के वीडियो से कहीं ज्यादा पॉपुलर हो रहा है उनकी माँ का यह वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -