कोरोना टीकाकरण सर्टिफिकेट होने पर इस चीज पर मिल रही है 50% की छूट, आप भी उठा सकते है लाभ
कोरोना टीकाकरण सर्टिफिकेट होने पर इस चीज पर मिल रही है 50% की छूट, आप भी उठा सकते है लाभ
Share:

बीते कुछ समय से देश में कोरोना के मामलों में कमी आई है। मगर संकट अभी टला नहीं है क्योंकि तीसरी लहर की भी अटकलें लगाई जा रही हैं। ऐसे में वायरस के संकट से बचने के लिए लोगों से निरंतर वैक्सीन लगवाने का आग्रह किया जा रहा है। सरकारें भी कई अभियानों के तहत व्यक्तियों में वैक्सीन के प्रति जागरूकता पैदा करने का प्रयास कर रही है। इसी बीच तमिलनाडु के एक सैलून से भी लोगन के लिए ऑफर की जानकारी सामने आई है।

तमिलनाडु के मदुरई शहर में एक सैलून मालिक ने अपनी दुकान के बाहर एक पोस्टर लगाया है, जिसमें लिखा है कि कोरोना टीकाकरण के प्रमाण पत्र के साथ आने वाले लोगों को 50% की छूट प्राप्त होगी। ऐसे लोगों को छूट प्राप्त होगी जिन्होंने कोरोना वैक्सीन की डोज लगवा ली होगी।

वही इस सैलून के मालिक कार्तिकेयन बोलते हैं कि हमने अपनी दुकान पर आने वाले लोगों को ये आधी छूट इसलिए दी है, जिससे लोगों में टीकाकरण के प्रति जागरुकता बढ़ सके। इस दुकान मालिक ने बताया कि देश में कोरोना के तीसरी लहर के संकट से यदि हमें बचना है तो अच्छा होगा कि पहले से ही हम वैक्सीन का डोज लगवा लें। इसलिए मैं चाहता हूं की तीसरी लहर से पहले सभी लोग टीका लगवा लें। तमिलनाडु में शनिवार को कोरोना के 8,183 नए केस सामने आए तथा इसी के साथ संक्रमितों के आंकड़े बढ़कर 24।14 लाख हो गयी वहीं 180 और रोगियों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 31,015 गई।स्वास्थ्य विभाग ने एक बुलेटिन में यह खबर दी। 

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म जगत के स्टार्स ने खास अंदाज में पिता को किया 'फादर डे' विश

कोरोना के बाद बड़ा ग्रीन फंगस का संकट, पंजाब में सामने आया पहला मामला

रोनाल्डो के वायरल वीडियो पर अब करीना कपूर ने दी मजेदार प्रतिक्रिया, पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -