जमीन पर लॉकडाउन था तो 'हवा' में कर ली शादी, मुश्किल में फंसा मदुरै का ये कपल
जमीन पर लॉकडाउन था तो 'हवा' में कर ली शादी, मुश्किल में फंसा मदुरै का ये कपल
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के मदुरै का एक युगल हवाई जहाज में अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में है, किन्तु अब उसकी परेशानी बढ़ सकती है. क्योंकि डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन यानी DGCA ने इस पूरे मामले की छानबीन आरंभ कर दी है और एयरलाइन कंपनी के साथ ही एयरपोर्ट अथॉरिटी से पूरी रिपोर्ट मांगी है. इसके साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए हैं. 

दरअसल, मदुरै के निवासी राकेश और दीक्षा ने रविवार को प्लेन में शादी की थी. इस कपल की शादी दो दिन पहले हो चुकी थी, लेकिन उस समय अधिक रिश्तेदार शामिल नहीं हुए थे. तमिलनाडु में 24 मई से 31 मई तक सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया गया था, किन्तु उससे पहले 23 मई को लॉकडाउन में थोड़ी छूट दी गई. इसका फायदा उठाते हुए कपल ने स्पाइस जेट की चार्टर्ड फ्लाइट बुक की और हवा में शादी की, जिसमें लगभग 130 रिश्तेदार शामिल हुए थे. 

इस मामले पर DGCA ने जांच आरंभ कर दी है. साथ ही मदुरै एयरपोर्ट अथॉरिटी और एयरलाइन कंपनी से पूरी रिपोर्ट भी मांगी है. DGCA ने एयरलाइन कंपनी को कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले तमाम अधिकारियों और लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं. साथ ही क्रू मेंबर्स को रोस्टर से हटा दिया गया है.

मनीष सिसोदिया बोले- दिल्ली में कोरोना वैक्सीन की किल्लत, 400 टीकाकरण केंद्र बंद

अब बिना एड्रेस प्रूफ भी मिल सकेगा LPG सिलेंडर, ऐसे करें आवेदन

राजभवन में भूतों का बसेरा, शांतियज्ञ करवाना जरूरी: शिवसेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -