अगली फिल्म में जॉनी डेप की जगह लेंगे मैड मिकेलसेन
अगली फिल्म में जॉनी डेप की जगह लेंगे मैड मिकेलसेन
Share:

मैड्स मिकेलसन शानदार जानवरों के फ्रैंचाइजी, वार्नर ब्रदर्स के आगामी तीसरे भाग में जॉनी डेप की जगह लेंगे। ब्रिटिश प्रकाशन के खिलाफ उनके परिवाद के मुकदमा हारने के बाद एक टन की चर्चा हुई, जिसने उन्हें परेशान करने के संबंध में "wife beater" कहा। 

वार्नर ब्रदर्स ने डेप को शानदार जानवरों में ग्रिंडेलवल्ड के रूप में अपनी भूमिका से इस्तीफा देने के लिए कहा, जिस पर 57 वर्षीय ने सहमति व्यक्त की। इंडीवर के अनुसार, वार्नर ब्रदर्स द्वारा एक आधिकारिक रिलीज़ में, स्टूडियो द्वारा यह पुष्टि की गई है कि फैंटास्टिक जानवरों में जॉनी से ग्रिंडेलवल्ड की भूमिका निभाने के लिए मिकेलसेन को चुना गया है। विलक्षण जानवर 3 को 15 जुलाई, 2022 को रिलीज़ किया गया है। डेप को इस महीने की शुरुआत में भूमिका से बाहर निकलने के लिए मजबूर किया गया था। जुलाई में तीन सप्ताह के परीक्षण में डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड द्वारा दोनों ओर से हिंसा के कारण और डेप द्वारा भारी शराब पीने के बारे में सबूत दिए गए थे।

इस बीच, फैंटास्टिक बीस्ट्स 3 से इंस्टाग्राम पर अपनी विदाई की घोषणा करते हुए, जॉनी ने अपने प्रशंसकों के लिए कुछ शब्दों को लिख दिया, "आखिरकार, मैं यह कहना चाहता हूं। डब्ल्यूके में अदालत का असली फैसला उनकी लड़ाई को नहीं बदलेगा। सच्चाई, और मैं पुष्टि करता हूं कि मैं अपील करने की योजना बना रहा हूं। मेरा संकल्प मजबूत बना हुआ है और मैं यह साबित करने का इरादा रखता हूं कि मेरे ऊपर लगे आरोप झूठे हैं। मेरा जीवन और करियर इस समय में परिभाषित नहीं होगा। आपका धन्यवाद।"

रॉयल्स क्राउन के नवीनतम सत्र के बाद सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

गीगी हादिया ने साझा की अपनी बेटी की प्यारी सी तस्वीर

मार्शल आर्ट और कूंग फू के मास्टर थे ब्रूस ली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -